ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीपुन: कॉपी चेक कराने का छात्र को मिला लाभ, बढ़े नंबर

पुन: कॉपी चेक कराने का छात्र को मिला लाभ, बढ़े नंबर

सीबीएसई बोर्ड 12वीं के छात्र को पुन: कॉपी चेक कराने का लाभ मिला है। एक विषय में कम नंबर आने पर छात्र के पिता जनपद के पूर्व एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानाचार्य से कॉपी चेक कराने के लिए अवगत कराया।...

पुन: कॉपी चेक कराने का छात्र को मिला लाभ, बढ़े नंबर
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 02 Aug 2020 04:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सीबीएसई बोर्ड 12वीं के छात्र को पुन: कॉपी चेक कराने का लाभ मिला है। एक विषय में कम नंबर आने पर छात्र के पिता जनपद के पूर्व एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने प्रधानाचार्य से कॉपी चेक कराने के लिए अवगत कराया। जिसके बाद कॉपी चेक हुई तो नंबर बढ़ा दिए गए।

शहर के कुरावली रोड स्थित डा. किरन सौजिया सीनियर सेकेंड्री स्कूल में पूर्व एएसपी ओमप्रकाश सिंह का पुत्र श्रेयस सिंह ने गणित वर्ग 12वीं की परीक्षा दी थी। 13 जुलाई को घोषित हुए परिणाम में श्रेयस के फिजीकल एजूकेशन में 79 प्रतिशत अंक आए, जिसे देख श्रेयस दंग रह गया। श्रेयस ने जानकारी दी कि उसके जस्ट अंकों के उल्टे 97 प्रतिशत होने चाहिए। श्रेयस के इस विश्वास पर पिता पूर्व एएसपी ने स्कूल के प्रबंधक अशोक यादव को कम नंबर आने की जानकारी दी। जिसके बाद छात्र की कॉपी का पुन: मूल्यांकन कराया गया। शनिवार को बोर्ड की तरफ से स्कूल प्रबंधन को मेल भेजा गया। जिसमें श्रेयस सिंह के अंक फिजीकल एजूकेशन में 97 प्रतिशत हो गए। अब श्रेयस के कुल 91.4 प्रतिशत अंक हो गए। इसके लिए प्रधानाचार्या डा. किरन सौजिया सहित स्कूल के समस्त स्टाफ ने छात्र को बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें