DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेत में तीन स्कूल बैग मिलने पर पुलिस में हड़कंप

खेत में तीन स्कूल बैग मिलने पर पुलिस में हड़कंप

शुक्रवार को कस्बा के सोमनाथ तालाब के पीछे सरसों के खेत में तीन स्कूली बैग पड़े मिले तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने स्कूल बैग को कब्जे में लिया और बच्चों की तलाश शुरू कर दी। दो घंटे बाद बच्चों के मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। स्कूल में हो रहे टेस्ट से बचने के लिए तीनों बाजार में घूमने चले गए थे। छुट्टी का समय होने पर वह बैग उठाने आया था तभी पुलिस ने बच्चों को पकड़ लिया।

मामला शुक्रवार का है। नगर के सोमनाथ मंदिर के पीछे एक सरसों के खेत में तीन स्कूल बैग पड़े मिले। बैग में किताबें, आईकार्ड आदि सामान रखा था। पुलिस ने आईकार्ड पर लौरिल किड्स एकेडमी मोहल्ला प्रेमचिरैया लिखे मिलने पर बच्चों की तलाश शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे सीओ प्रयांक जैन ने तीनो बस्तों को उसी स्थान पर रखकर सिविल ड्रेस में खेत के आसपास पुलिस तैनात कर दी। लगभग 2 घंटे बाद एक किशोर अपनी दो बहनों के साथ स्कूली बैग वाले स्थान पर पहुंचा तो पुलिस ने बच्चे को पकड़ लिया। किशोर ने अपना नाम विवेक पुत्र वीरपाल व बहन पायल एवं मुस्कान बताया। पुलिस तीनों को थाने ले आई।

बस्ता छिपाकर बाजार में घूम रहे थे तीनों

भोगांव। बच्चों को थाने थाना लाकर घर वालों को बच्चों के मिल जाने के सूचना पुलिस द्वारा दी गयी। विवेक ने पुलिस को बताया कि आज उसका गणित एवं अंग्रेजी का टेस्ट था। टेस्ट में तैयारी न हो पाने के कारण वह अपना व अपनी दो बहनों का बस्ता छिपाकर बाजार में चला गया। छुट्टी के बाद 2.30 बजे के करीब वह बस्ता लेने आया। छात्र ने बताया कि वह पहले भी इस तरह कर चुका है। बच्चे पाकर जहां परिजन संतुष्ट हो गए। वहीं पुलिस ने राहत की सांस ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stir in police after getting three school bags in the field