ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीधारा 370 हटाकर देश के माथे से हटाया कलंक

धारा 370 हटाकर देश के माथे से हटाया कलंक

बुधवार को कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों में सांसद हरनाथ सिंह यादव ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। सांसद ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर सरकार ने देश के माथे पर लगा कलंक हटा दिया है। केंद्र...

धारा 370 हटाकर देश के माथे से हटाया कलंक
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 17 Oct 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों में सांसद हरनाथ सिंह यादव ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। सांसद ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर सरकार ने देश के माथे पर लगा कलंक हटा दिया है। केंद्र सरकार हर वर्ग की खुशहाली के लिए काम कर रही है। पूरी दुनिया में भारत की छवि प्रभावशाली देशों की बनी है। कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि उनके इलाके का विकास होगा, उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

कोसमा चौराहे पर नगला मोहन निवासी अखिलेश यादव के साथ भाजपाईयों ने सांसद का स्वागत किया। नगला भूड़ में पप्पू राजपूत के आवास पर भी उनका स्वागत किया गया। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख सत्यपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव, हरनाथ सिंह, रघुनंदन, कन्हईलाल, विजयबहादुर, भोले, घारम सिंह, धर्म सिंह, शिशुपाल सिंह, अशोक कुमार, राहुल, सुनील यादव, शिवराम, डॉ. उमेश कुमार आदि मौजूद रहे। कस्बा घिरोर में भी सांसद का स्वागत किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें