ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीपुत्र ने पिता को मारपीट कर पुलिस के हवाले किया

पुत्र ने पिता को मारपीट कर पुलिस के हवाले किया

कलयुगी पुत्र ने पत्नी के साथ पहले तो 68 वर्षीय वृद्ध पिता की मारपीट की फिर डायल 100 पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को थाना लाकर हवालात में डाल दिया और शांतिभंग में चालान कर...

पुत्र ने  पिता को मारपीट कर पुलिस के हवाले किया
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 17 Jun 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कलयुगी पुत्र ने पत्नी के साथ पहले तो 68 वर्षीय वृद्ध पिता की मारपीट की फिर डायल 100 पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को थाना लाकर हवालात में डाल दिया और शांतिभंग में चालान कर दिया।

नगर के मोहल्ला घरनाजपुर निवासी 68 वर्षीय वृद्ध आनंद प्रकाश कश्यप पुत्र हरसुखलाल का शनिवार की शाम अपने पुत्र कौशल से विवाद हो गया। जिस पर कौशल तथा उसकी पत्नी ने वृद्ध पिता की लात-घूंसों से मारपीट कर दी। जब वृद्ध चीखने चिल्लाने लगा तो कौशल की पत्नी ने डायल 100 पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी स्थानीय लोगों से लेना उचित नहीं समझा और वृद्ध को लाकर थाना की हवालात में डाल दिया और थाना के उपनिरीक्षक सोनवीर सिंह द्वारा वृद्ध का शांतिभंग में चालान कर दिया गया। सीनिसर सिटीजन के साथ पुलिस द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार को लेकर नगर में चर्चा बनी हुई है। वहीं इस मामले में सीओ दिनेश कुमार का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। मामले में एसओ कुरावली से रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें