DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहिन के घर गए युवक की हत्या कर शव लटकाया

बीते 9 सितंबर को अपनी बहन के घर आए युवक की हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया गया। युवक का शव बहन के घर कमरे में पंखे से लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिवारीजनों में हड़कंप मच गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक के परिजनों ने रुपयों के लेनदेन में पुत्री के ससुरालीजनों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। इस संबंध में पुलिस को तहरीर भी दी गई है। जिसके आधार हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दुली निवासी 28 वर्षीय राजेश पुत्र बलवीर सिंह यादव 9 सितंबर को बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भोपाल में अपनी बहन पूजा से मिलने आया था। नगला भोपाल निवासी अल्केश पुत्र रामबहादुर के साथ पूजा की शादी हुई थी। सोमवार की शाम 5:30 बजे के करीब अल्केश का शव बहन के घर एक कमरे में लगे पंखे से लटका मिला। परिजनों ने शव कमरे में देखा तो हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर आए मृतक के परिजनों ने पुत्री की ससुरालीजनों पर युवक को पीट-पीटकर मारने और उसका शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी जेपी अशोक का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। घटना तहरीर पिता बलवीर द्वारा दी गई है। जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा बहनोई अलकेश यादव व अलकेश के तीन बहनोई पिंकी उर्फ अवधेश निवासी ककरारा, रीनेश कुमार, गौरव कुमार पुत्र मोहराम सिंह निवासी नगला गढ़ी के खिलाफ दर्ज किया गया है।

युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी सामने आई थी। लेकिन मृतक के परिजनों ने हत्या की तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

परमानंद पांडेय सीओ करहल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sister s brother killed brother hanged on the trap