DA Image
9 अगस्त, 2020|5:41|IST

अगली स्टोरी

एसडीएम घिरोर ने लेखपालों संग तालाब में किया श्रमदान

एसडीएम घिरोर ने लेखपालों संग तालाब में किया श्रमदान

1 / 2शनिवार को अजोम कुंड में अधिकारियों, कर्मचारियों ने भी सफाई की। समाधान दिवस का काम निपटाने के बाद डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने तालाब पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। डीएम की मौजूदगी में एसडीएम घिरोर...

एसडीएम घिरोर ने लेखपालों संग तालाब में किया श्रमदान

2 / 2शनिवार को अजोम कुंड में अधिकारियों, कर्मचारियों ने भी सफाई की। समाधान दिवस का काम निपटाने के बाद डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने तालाब पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। डीएम की मौजूदगी में एसडीएम घिरोर...

PreviousNext

शनिवार को अजोम कुंड में अधिकारियों, कर्मचारियों ने भी सफाई की। समाधान दिवस का काम निपटाने के बाद डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने तालाब पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। डीएम की मौजूदगी में एसडीएम घिरोर अनिल कटियार ने लेखपालों के साथ चल रहे कार्यों में सहयोग किया। अधिकारियों ने श्रमदान कर कस्बा के लोगों से सफाई कार्यों में सहयोग भी मांगा।

कस्बा स्थित च्यवन ऋषि मंदिर के पीछे विशाल अजोम कुंड में सफाई कार्य चल रहा है। डीएम ने निरीक्षण के दौरान जनसहयोग से कुंड के बीच में एक चबूतरा बनवाने के निर्देश एसडीएम घिरोर को दिए। एसडीएम अनिल कटियार ने लेखपालों के साथ तालाब के आसपास फैली गंदगी की सफाई कर श्रमदान किया। तहसीलदार घिरोर अजीत कुमार, बीडीओ धीरेंद्र सिंह, औंछा प्रधान प्रतिनिधि सुरेंद्र देव, अचलपुर प्रधान सुनील यादव, विवेक गिरी, जगत सिंह, महेश यादव, अरविंद दिवाकर, कुलदीप गुप्ता, धर्मवीर गिरी, ग्रीश जाटव, ओमप्रकाश सिंह, अखिल प्रताप सिंह, अनुराग यादव आदि ने भी सफाई में सहयोग दिया।

किशनी में तालाब की चल रही सफाई

किशनी। डीएम के निर्देश पर ईओ किशनी अभयरंजन ने नगर पंचायत के मोहल्ला सदर बाजार में अटेली तालाब पर सफाई कार्य कराया। जेसीबी से सफाई कराई गई, वहीं कर्मचारियों को लगाकर तालाब की जलकुंभी हटवाई गई। इस दौरान लिपिक दिनेश श्रीवास्तव सफाई कर्मियों के साथ चल रहे कार्यों में सहयोग करने पहुंचे। तालाब की सफाई करने के लिए कस्बा के लोगों से भी श्रमदान के जरिए सहयोग मांगा गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SDM Ghirore performed Shramdaan in the pond with Lekhpalas