ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीमैनपुरी में स्कूटी सवार बीएससी के छात्र को वाहन ने रौंदा, मौत

मैनपुरी में स्कूटी सवार बीएससी के छात्र को वाहन ने रौंदा, मौत

रविवार को मामा के घर आयोजित गृह प्रवेश कार्यक्रम से वापस लौट रहे बीएससी पास छात्र की गढ़िया के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई। स्कूटी सवार छात्र को...

मैनपुरी में स्कूटी सवार बीएससी के छात्र को वाहन ने रौंदा, मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 01 Nov 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को मामा के घर आयोजित गृह प्रवेश कार्यक्रम से वापस लौट रहे बीएससी पास छात्र की गढ़िया के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई। स्कूटी सवार छात्र को महिंद्रा मैक्स वाहन ने पीछे से टक्कर मारी। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

फिरोजाबाद जनपद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम जरैला निवासी 22 वर्षीय अंकित राजपूत पुत्र महेश चंद्र राजपूत थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर निवासी अपने मामा संतराम राजपूत के घर शनिवार को गृह प्रवेश के कार्यक्रम में भाग लेने गया था। रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। तभी कुरावली-घिरोर मार्ग पर फैजपुर गढ़िया के निकट पीछे से आ रहे महिंद्रा मैक्स टैक्सी ने टक्कर मार दी। जिससे अंकित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद भाग रहे वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान चालक भागने में सफल हो गया। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक दो भाई दो बहन था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है।

तीन दिन में सड़क हादसों में पांच की मौत

मैनपुरी। जनपद में अचानक हादसे बढ़ गए हैं। लगातार तीसरे दिन सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। शुक्रवार को एक महिला व एक युवक की सड़क हादसों में मौत हो गई। शनिवार को भी रोडवेज बस ने कुरावली में साइकिल सवार की जान ले ली। औंछा में बाइक की टक्कर से किसान की मौत हो गई। वहीं रविवार को महिंद्रा मैक्स वाहन ने पीछे से स्कूटी सवार छात्र को रौंद दिया। लगातार तीन दिन में सड़क हादसों में ये पांचवीं मौत है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े