DA Image
1 नवंबर, 2020|5:48|IST

अगली स्टोरी

मैनपुरी में स्कूटी सवार बीएससी के छात्र को वाहन ने रौंदा, मौत

default image

रविवार को मामा के घर आयोजित गृह प्रवेश कार्यक्रम से वापस लौट रहे बीएससी पास छात्र की गढ़िया के निकट सड़क हादसे में मौत हो गई। स्कूटी सवार छात्र को महिंद्रा मैक्स वाहन ने पीछे से टक्कर मारी। जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

फिरोजाबाद जनपद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम जरैला निवासी 22 वर्षीय अंकित राजपूत पुत्र महेश चंद्र राजपूत थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर निवासी अपने मामा संतराम राजपूत के घर शनिवार को गृह प्रवेश के कार्यक्रम में भाग लेने गया था। रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। तभी कुरावली-घिरोर मार्ग पर फैजपुर गढ़िया के निकट पीछे से आ रहे महिंद्रा मैक्स टैक्सी ने टक्कर मार दी। जिससे अंकित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद भाग रहे वाहन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान चालक भागने में सफल हो गया। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक दो भाई दो बहन था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया है।

तीन दिन में सड़क हादसों में पांच की मौत

मैनपुरी। जनपद में अचानक हादसे बढ़ गए हैं। लगातार तीसरे दिन सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। शुक्रवार को एक महिला व एक युवक की सड़क हादसों में मौत हो गई। शनिवार को भी रोडवेज बस ने कुरावली में साइकिल सवार की जान ले ली। औंछा में बाइक की टक्कर से किसान की मौत हो गई। वहीं रविवार को महिंद्रा मैक्स वाहन ने पीछे से स्कूटी सवार छात्र को रौंद दिया। लगातार तीन दिन में सड़क हादसों में ये पांचवीं मौत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Scooter riding BSC student in Mainpuri was thrashed by vehicle died