DA Image
26 अक्तूबर, 2020|12:46|IST

अगली स्टोरी

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 20 की रिपोर्ट पॉजिटिव

default image

गुरुवार को जिले में फिर से कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 20 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। शहर के 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों में भी मिले कोरोना मरीजों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य टीमों ने पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट तैयार की और उनसे जांच कराने के लिए कहा।

जनपद में बुधवार को 14 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं गुरुवार को 20 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शहर निवासी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें घर में ही आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा शहर के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शहर के ही आवास विकास कालोनी निवासी 27 वर्षीय युवक, खरगजीत नगर निवासी 65 वर्षीय वृद्धा, नगला कीरत निवासी महिला, देवी रोड निवासी तीन युवक, राजा का बाग निवासी वृद्धा और एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

एसबीआई बैंककर्मी मिला पॉजिटिव

मैनपुरी। शहर के ही करहल रोड दरीबा निवासी 33 वर्षीय महिला, खरगजीत नगर निवासी 22 वर्षीय युवती, 34 वर्षीय युवक, ज्योती रोड निवासी 28 वर्षीय युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ककरैया निवासी 12 वर्षीय बालिका भी पॉजिटिव मिली है। वहीं एसबीआई बैंक का एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जनपद के ग्राम केशवपुर निवासी 33 वर्षीय युवक, नगला केसरी निवासी 40 वर्षीय युवक, करहल निवासी 30 वर्षीय महिला, हरीसिंहपुर निवासी 29 वर्षीय युवक, रुस्तमपुर टिंडौली का 30 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सभी को

कुरावली में 186 की हुई सैंपलिंग

कुरावली। गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम देवी नगर में कैंप लगाकर स्वास्थ्य कर्मियों ने 186 लोगों की सैंपलिंग की। टीम में शामिल डा. जगतबंधु व उनकी टीम ने ग्राम देवीनगर स्थित प्राथमिक विद्यालय में कैंप लगाकर संक्रमितों के संपंर्क में आए 100 लोगों की एंटीजन व 86 लोगों की आरटीपीसीआर सैंपलिंग की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Report of 20 including former BJP district president