DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मैनपुरीलौह पुरुष को याद कर राष्ट्रीय एकता की ली शपथ

लौह पुरुष को याद कर राष्ट्रीय एकता की ली शपथ

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीNewswrap
Mon, 01 Nov 2021 03:10 AM
लौह पुरुष को याद कर राष्ट्रीय एकता की ली शपथ

राष्ट्रीय एकता दिवस पर सरदार बल्लभ भाई पटेल का जन्मदिवस मनाया गया। डीएम एके सिंह ने कलक्ट्रेट सभागार में, एसपी अशोक कुमार राय ने पुलिस लाइन व सीडीओ विनोद कुमार ने विकास भवन में उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई। इस मौके पर एडीएम रामजी मिश्रा, राजस्व अधिकारी प्रेमप्रकाश, डिप्टी कलक्टर जयप्रकाश, रामनारायण वर्मा, वीरेंद्र कुमार मित्तल, संयुक्त निदेशक अभियोजन डीके मिश्रा, प्रशासनिक अधिकारी हरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

एकता दौड़ में 42 खिलाड़ियों ने लिया भाग

मैनपुरी। रविवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के मौके पर नेहरू स्टेडियम से एकता दौड़ निकाली गई। यह दौड़ करहल चौराहे से होकर वापस स्टेडियम में आकर समाप्त हो गई। एसडीएम और सीओ सिटी ने दौड़ को हरी झंडी दिखाई। दौड़ में शामिल लोगों ने स्टेडियम परिसर में सफाई करके स्वच्छता का संदेश भी दिया। एसडीएम के उपक्रीड़ा अधिकारी सुनील कुमार ने प्रतिभागियों और अतिथियों का आभार जताया। एकता दौड़ में 42 खिलाड़ियों और 42 प्रतिभागियों और वरिष्ठ खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस मौके पर वालीबॉल प्रशिक्षण धीरेंद्र प्रताप सिंह, अमन यादव, पुष्पेंद्र यादव, पुनीत शाक्य, रामाधार यादव, रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

सरदार पटेल के आदर्शों को जीवन में उतारने की जरूरत

मैनपुरी। रविवार को शहर के एसजेडी पब्लिक स्कूल में सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती बनाई गई। प्रबंधिका चंद्रवती व प्रधानाचार्य लोकेंद्र पाल ने सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण किया। लोकेंद्र पाल ने कहा कि देशी रियासतों का एकीकरण करने में पटेल के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। आज सरदार पटेल के आदर्शों को जीवन में उतारने की जरूरत है। इस अवसर पर डा. शिवपाल यादव, हरवीर सिंह, राजीव गोस्वामी, संतोष श्रीवास्तव, कंचन, नीतू, आनंद बघेल, दामिनी तिवारी, अंजली, राजश्री, छोटू, अजय, दुर्गा आदि उपस्थित रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें