DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस पलटी, दस घायल

सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस पलटी, दस घायल

सोमवार की सुबह सवारियां लेकर किशनी जा रही एक प्राइवेट बस भांवत के निकट स्कूल जा रहे बालक को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और घायलों को बस से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान जाम लगाने की कोशिश भी की गई। घटना में 10 घायलों में से एक को सैफई रेफर किया गया है। मौके से चालक फरार हो गया। घटना की तहरीर बालक के ताऊ ने एलाऊ थाने में अज्ञात बस चालक के खिलाफ दी है।

शहर के किशनी बस स्टैंड से प्राइवेट बसें सवारियों को किशनी ले जाती हैं। सोमवार की सुबह प्राइवेट बस संख्या (यूपी-83एटी-1028) सवारियों को लेकर किशनी के लिए रवाना हुई। लगभग 7 बजे बस एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम भांवत के निकट पहुंची। तभी साइकिल से जा रहे 12 वर्षीय मोहित पुत्र मनोज कुमार निवासी किशोरपुर थाना एलाऊ को बचाने के प्रयास में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। शोर सुनते ही स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े। सीओसिटी राकेश पांडेय एलाऊ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां जाम लगाने की कोशिश कर रहे ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। जानकारी पाकर क्षत्रिय कल्याण परिषद के जिलाध्यक्ष शिवराज सिंह गौर अपनी कार लेकर पहुंच गए। शिवराज सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी 9 घायलों को अपनी कार से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां घायलों को उपचार दिया जा रहा। 12 वर्षीय मोहित को गंभीर अवस्था में सैफई रेफर किया गया है। उधर स्थानीय लोगों का कहना है कि प्राइवेट बसें मार्ग पर नंबर के हिसाब से चलती हैं। बस अपने समय से कुछ लेट थी। जिसके चलते चालक तेज गति से चला रहा था। जिससे हादसा हो गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया।

बस में सवार ये लोग हुए घायल

आरती कुमारी निवासी पुलिस लाइन, कंचन गौतम गोला बाजार, अनीता नगला पजाबा, निर्मला देवपुरा नई बस्ती, ओमप्रकाश चौहान नगर आगरा रोड, सुधींद्र कुमार हिन्दपुरम, सुधीर गाड़ीवान, कुलदीप यादव पुत्र जयवीर सिंह निवासी हरिदर्शन नगर, रामौतार पुत्र दुर्वीन सिंह निवासी लोधीपुर कोतवाली। वहीं इस मामले में सीओसिटी राकेश पांडे का कहना है कि बस पलटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए थे। जाम लगा रहे लोगों को समझाया गया। घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। फरार चालक के खिलाफ तहरीर थाने में दी गई है। कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Private bus crashes ten injured in Mainpuri