ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीहत्यारे पति की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

हत्यारे पति की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम बुढ़र्रा में दो दिन पूर्व पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन गुरुवार को भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। मृतका के परिजन...

हत्यारे पति की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 10 Oct 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम बुढ़र्रा में दो दिन पूर्व पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन गुरुवार को भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। मृतका के परिजन बुधवार को ही शव अपने घर ले गए थे। जहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मंगलवार को ग्राम बुढ़र्रा निवासी शीलेंद्र यादव पुत्र सुरेशचंद्र ने 50 रुपये शराब के लिए पत्नी से मांगे थे। पत्नी ने शराब पीने का विरोध किया और रुपये नहीं दिए तो घर में रखे मूसल से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। मृतका के पिता अनवार सिंह पुत्र बाजीलाल निवासी थरौली थाना मलावन एटा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। औंछा थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपी के सुराग मिल गए हैं। बहुत जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उधर गांव में घटना को लेकर दूसरे दिन भी चर्चाएं बनी रही। महज शराब पीने के लिए शीलेंद्र ने पत्नी की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने मांग की है कि हत्यारोपी को जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी सजा दिलाए जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें