ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीहत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस करती रही छापेमारी

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस करती रही छापेमारी

करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला रघू में जमीनी विवाद में हुई युवक की हत्या के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। जमीनी विवाद में परिवार के ही नामजदों ने युवक की हत्या कर दी थी। पिता की...

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस करती रही छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 01 Jul 2018 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला रघू में जमीनी विवाद में हुई युवक की हत्या के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। जमीनी विवाद में परिवार के ही नामजदों ने युवक की हत्या कर दी थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन नामजदों के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया है। घटना के बाद से हत्यारोपी भी फरार हैं। पुलिस रविवार को पूरे दिन उनकी गिरफ्तारी के प्रयासों में जुटी रही। लेकिन कोई हत्थे नहीं चढ़ा।

करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला रघु निवासी गुड्डू पुत्र सियाराम यादव का शुक्रवार की रात परिवार के ही लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर अपने भाई शिवराम पुत्र कामताप्रसाद तथा शिवराम के पुत्र विनय, गौरव पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि शुक्रवार की रात खेत में धान की रोपाई को लेकर आरोपियों ने गाली गलौज शुरू कर दी। गुड्डू ने उन्हें गाली देने से रोका तो आरोपी रिवाल्वर ले आए और गुड्डू को निशाना बनाकर गोली मार दी। सैफई मेडिकल कालेज में गुड्डू को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ओमहरी बाजपेयी का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द उन्हें पकड़ा जाएगा। वहीं इस मामले में एएसपी अजय शंकर राय का कहना है कि जमीनी विवाद में युवक की हत्या करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं। वे फरार हैं जल्द उन्हें पकड़ा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें