ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकरहल में पुलिस ने स्मैक के अड्डे पर मारा छापा, सात गिरफ्तार

करहल में पुलिस ने स्मैक के अड्डे पर मारा छापा, सात गिरफ्तार

कस्बे में चल रहे स्मैक के धंधे का सोमवार को पुलिस ने खुलासा किया। सोमवार को पुलिस ने छापा मारकर कस्बे के मोहल्ला खेड़ा स्थित स्मैक के अड्डे से स्मैक बेच रही पांच महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार...

करहल में पुलिस ने स्मैक के अड्डे पर मारा छापा, सात गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 17 Sep 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में चल रहे स्मैक के धंधे का सोमवार को पुलिस ने खुलासा किया। सोमवार को पुलिस ने छापा मारकर कस्बे के मोहल्ला खेड़ा स्थित स्मैक के अड्डे से स्मैक बेच रही पांच महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान 60 ग्राम स्मैक और 74 हजार से अधिक नकदी बरामद की गई है। सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। करहल पुलिस का इस कामयाबी पर एसपी ने पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

एसओ ओमहरि बाजपेयी को कस्बे में स्मैक बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। सोमवार को मुखबिर ने मोहल्ला खेड़ा में स्मैक बेचे जाने की सूचना फिर दी तो एसओ ने थाने के एसएसआई विजय वर्मा चंदेल के साथ पुलिस बल को लेकर मोहल्ला खेड़ा में छापा मारा। पुलिस ने मोहल्ला निवासी शमशाद के घर की घेराबंदी कर ली। स्मैक बेच रहे दो पुरुष और पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों में दो लोग काशीराम कॉलोनी इटावा के निवासी है।

आरोपियों से 60 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस ने हिना पत्नी अमजद निवासी काशीराम कॉलोनी इटावा, अदिशुल पत्नी राजा निवासी मोहल्ला खेड़ा, जासमीन, समरीन, शालू पुत्री शहजाद निवासी मोहल्ला खेड़ा, अमजद पुत्र हनीफ निवासी काशीराम कॉलोनी इटावा तथा शहबाज पुत्र शहजाद निवासी खेड़ा करहल को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 60 ग्राम स्मैक और 74145 रुपये बरामद किए।

दो हजार रुपये में एक ग्राम मिलती है स्मैक

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वो दो हजार रुपये में एक ग्राम स्मैक बेचते हैं। बरामद स्मैक की कीमत पुलिस ने एक लाख 20 हजार रुपये बताई है। पुलिस का कहना है कि इटावा से स्मैक आने की जानकारी सामने आयी है। मैनपुरी शहर के भी कुछ लोग इस धंधे में शामिल हैं। उनकी पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के सात अलग-अलग मुकदमे दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं इस मामले में एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि करहल पुलिस ने स्मैक के अड्डे पर छापा मारकर सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा गया है। जनपद में मादक पदार्थों की बिक्री हर हाल में रोकी जाएगी। कुछ कस्बे टारगेट पर हैं, वहां भी कार्रवाई होगी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें