ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीव्यापारियों को लूटने वाले लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार

व्यापारियों को लूटने वाले लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार

दो दिन पूर्व कन्नौज के कपड़ा व्यापारियों को लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 9 हजार रुपये की नकदी, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। घटना में प्रयोग की गई...

व्यापारियों को लूटने वाले लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 25 Jan 2020 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दो दिन पूर्व कन्नौज के कपड़ा व्यापारियों को लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से 9 हजार रुपये की नकदी, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। घटना में प्रयोग की गई ईको कार को भी पुलिस ने बरामद किया है। पूछताछ के बाद आरोपियों ने घटना का इकबाल किया तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उन्हें जेल भेज दिया।

पुलिस लाइन के सभागार में एसपी अजय कुमार ने इस सफलता की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 24 जनवरी को तड़के चार बजे के करीब कपड़ा व्यापारी महेशचंद्र पुत्र कमल सिंह निवासी रामनगर थाना छिबरामऊ जनपद कन्नौज व उसके साथी को ईको कार सवार बदमाशों ने लूट लिया था। दोनों व्यापारी मेरठ से कपड़े खरीदकर लौटे थे। इटावा रेलवे स्टेशन से वह बेवर आने के लिए ओमनी कार में बैठ गए। कार में चार बदमाश पहले से थे। जैसे ही कार कर्री पुलिया के निकट थाना किशनी के गांव अजीजपुर के पास पहुंची तभी कार सवार बदमाशों ने तमंचे निकालकर दोनों व्यापारियों से लूट की। उनसे दो मोबाइल, 9 हजार की नकदी, कपड़े लूट लिए। महेशचंद्र की तहरीर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

खड़सरिया बार्डर पर हुई बदमाशों से मुठभेड़

किशनी थाना प्रभारी ओमहरि बाजपेयी ने पुलिस बल के साथ बदमाशों की तलाश शुरू की तो शनिवार को तड़के खड़सरिया बार्डर से इन बदमाशों से पुलिस मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने फायरिंग कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो बदमाश मौके से भाग निकले। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम शिव कौशल उर्फ कमल गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश निवासी उमरैन थाना एरवा कटरा औरैया, गुलशन यादव पुत्र जयपाल सिंह निवासी ग्राम बिजनौरा थाना सौरिख जनपद कन्नौज बताए। उन्होंने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें