DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वांछितों की धरपकड़, रात के अंधेरे में दर्जन भर दबोचे

शनिवार की रात जनपद पुलिस ने अभियान चलाकर एक दर्जन से अधिक वांछित, अपराधियों को पकड़ा। आधा दर्जन से अधिक लोग अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किए गए। गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी भी पुलिस द्वारा की गई। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजा गया है। अचानक हुई इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप नजर आया। ज्यादातर कार्रवाई रात के अंधेरे में हुई। अपराधियों को भागने का मौका नहीं दिया गया।

बेवर पुलिस ने भीमसेन पुत्र रोशनलाल निवासी नवीगंज को टेम्पो स्टैंड से 25 क्वार्टर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। करहल पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे ब्रजपाल उर्फ विजयपाल पुत्र लाखन सिंह निवासी नगला बरी थाना बरनाहल को उसके घर से गिरफ्तार किया। करहल पुलिस ने ही सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में फरार चल रहे नगला अजीत निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र नेम सिंह को पकड़ा। रविवार को बरनाहल पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में फरार चल रहे मानिकचंद्र पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी भदोलपुर को एक हजार रुपये की नकदी, एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया।

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

मैनपुरी। किशनी पुलिस ने फरार चल रहे जटपुरा निवासी प्रवीन पुत्र मेहराम सिंह को ग्राम सठिगवां से गिरफ्तार किया। वहीं बिछवां पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोप में फरार चल रहे सचिन पुत्र सुनील यादव निवासी लोधीपुर को ग्राम बहादुरपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी की शराब माफिया के रूप में भी पुलिस महकमे को तलाश थी। किशनी पुलिस ने स्कूटी चोरी में पकड़े गए तीन आरोपियों को भी पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया। वहीं इस मामले में एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि जनपद में वांछित चल रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान चल रहा है। अवैध शराब और शहर, कस्बा और गांव के अराजकतत्वों पर पुलिस शिकंजा कसेगी। कानून व्यवस्था से कोई समझौता नहीं होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police caught criminals in Mainpuri