DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औंछा के होमगार्डों ने सरेआम पीड़ित की पिटाई की

औंछा के होमगार्डों ने सरेआम पीड़ित की पिटाई की

औंछा पुलिस के होमगार्डों ने रविवार को बाजार में सरेआम गुंडई की। पीड़ित को रायफल की बटों से सरेआम पीटा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपियों को कटिया डालने से रोक दिया था। आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की और लहुलुहान कर दिया। थाने में सुनवाई नहीं हुई तो पीड़ित दर्द की दवा लेने बाजार चला आया। मेडिकल स्टोर से होमगार्डों ने उसे पकड़ लिया और रायफल की बटों से बुरी तरह पीटा। औंछा पुलिस की हरकत सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं। हालांकि औंछा पुलिस पीड़ित के थाने से भागने की बात कह रही है।

मामला थाना क्षेत्र के ग्राम खेरिया का है। यहां के निवासी शैलेंद्र पुत्र विद्याराम ने बिजली का कनेक्शन करा रखा है। इसी के घर के निकट बिजली के पोल पर ग्र्रामवासी लक्ष्मण पुत्र सुरेंद्र रविवार की दोपहर कटिया डाल रहा था। शैलेंद्र ने उसे कटिया डालने से रोका तो लक्ष्मण और सहयोगी चरन सिंह, अर्जुन सिंह, मोहर सिंह ने शैलेंद्र को घेर लिया और शैलेंद्र, उसके पिता और बहन को बुरी तरह पीटा। पीड़ित मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया जहां आरोपी पक्ष भी पहुंच गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं की। अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि दो पक्षों में विवाद हुआ था। शैलेंद्र का मेडिकल कराने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन वो थाने से भाग आया तो होमगार्ड पीछे से पहुंच गए। दोनों पर कार्रवाई के लिए जिला कमांडेंट होमगार्ड को निर्देशित कर दिया गया है। जिला कमांडेंट होमगार्ड रविशंकर त्रिवेदी ने एसपी के निर्देश पर आरोपी होमगार्ड इस्माईल खां और रामवीर सिंह के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंसेट

सरेराह होमगार्डों ने पीटा तो भीड़ रह गई हैरान

औंछा। चूंकि आरोपियों की पिटाई से शैलेंद्र बुरी तरह घायल हो गया था इसलिए वो दर्द की दवा लेने कस्बा के मेडिकल स्टोर पर पहुंच गया। जहां पीछे से पुलिस के सिपाही पहुंच गए। उन्होंने दवाई ले रहे शैलेंद्र को खींच लिया और रायफल की बटों से भीड़ के बीच बुरी तरह पीटा। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एसओ श्रवण कुमार राणा, दरोगा सत्यभान सिंह उसे पकड़कर गाड़ी में डाल कर ले गए। इस दौरान जमा भीड़ पुलिस के इस रूप को देखकर हैरान रह गई। लोगों में घटना को लेकर जबरदस्त नाराजगी है। वहीं इस मामले में एसपी अजय शंकर राय का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है। सीओ से रिपोर्ट मांगी गई है। शैलेंद्र थाने से भाग आया था। पुलिस उसे लेने गई थी। होमगार्डों ने उसकी पिटाई की। कार्रवाई के लिए जिला कमांडेंट को निर्देश दे दिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:police beat victims in Mainpuri to Rifle