DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल 5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल
मैनपुरी

5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल 5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 04:02 AM
5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल   5 हजार का इनामी पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

थाना क्षेत्र के ग्राम शाहजहांपुर निवासी 5 हजार के इनामी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। नगला आशा जाने वाले मार्ग पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। थाने लाकर पूछताछ की गई और उसे जेल भेज दिया गया है।

घिरोर थाना प्रभारी पहलवान सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र का शातिर अपराधी श्रीनिवास उर्फ पोहपी यादव पुत्र श्याम बिहारी यादव निवासी शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के कोंडर चौराहे के निकट खड़ा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर घेराबंदी की तो वह नगला आशा मार्ग पर भागने लगा। जहां से पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया। 5 हजार के इनामी की गिरफ्तारी होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि तलाशी में आरोपी से कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई। आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत थाने में मुकदमा दर्ज था। इस मामले में वह फरार चल रहा था।

संबंधित खबरें