ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीआधी रात को कोतवाली में लगी चौकी प्रभारियों की क्लास

आधी रात को कोतवाली में लगी चौकी प्रभारियों की क्लास

सोमवार को आधी रात कोतवाली पहुंचे एसपी अजय शंकर राय ने चौकी प्रभारियों की क्लास ली। कहा कि चौकी प्रभारियों पर शहर के लोगों की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी है। रात के समय शहर के लोगों के साथ कोई घटना न हो...

आधी रात को कोतवाली में लगी चौकी प्रभारियों की क्लास
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 27 Aug 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को आधी रात कोतवाली पहुंचे एसपी अजय शंकर राय ने चौकी प्रभारियों की क्लास ली। कहा कि चौकी प्रभारियों पर शहर के लोगों की सुरक्षा की बड़ी जिम्मेदारी है। रात के समय शहर के लोगों के साथ कोई घटना न हो इसके लिए चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ सजग रहें और जागते रहें। पुलिस जागेगी तो अपराधी भागेंगे और पुलिस सोएगी तो वारदात हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जो अच्छा काम करेगा उसे पुरस्कार दिया जाएगा।

कोतवाली में एसपी ने करहल गेट, आगरा गेट, ज्योति तिराहा कटघर चौकी, गनेश बुर्ज चौकी, सिविल लाइन चौकी, रेलवे गेट चौकी, कैलाश आश्रम चौकी, मंडीगेट चौकी, जेल चौकी प्रभारियों को कोतवाली में तलब किया। सीओ सिटी अभय नारायण राय, कोतवाली प्रभारी ओमहरि वाजपेयी, एसएसआई सतेंद्र पाल सिंह के साथ बैठक की। एसपी ने निर्देश दिए कि रात गश्त की नियमित चेकिंग होनी चाहिए। चौकी प्रभारी अपने-अपने इलाकों में अलर्ट रहेंगे तो घटनाओं को रोका जा सकेगा। उन्होंने दिन के समय ठेले खोमचे वालों पर नजर रखने के लिए कहा। बैंकों की सुरक्षा के दिशा निर्देश भी दिए।

भोगांव थाने का एसपी ने किया निरीक्षण

मैनपुरी। एसपी मंगलवार को भोगांव थाने का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कंप्यूटर कक्ष, कार्यालय, मैस आदि को देखा। लंबित विवेचनाओं को समय पर निस्तारित करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान जारी रखें। शत प्रतिशत अपराधियों की गिरफ्तारी तय की जाए। इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के निर्देश देकर उन्होंने हिस्ट्रीशीटरों की नियमित निगरानी करने के लिए कहा।

आरक्षियों को पढ़ाया गया कर्तव्य का पाठ

मैनपुरी। मंगलवार को सुल्तानपुर पीटीसी के उद्घाटन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण मैनपुरी पुलिस लाइन में कराया गया। वर्चुअल क्लास के माध्यम से लाइन के रिक्रूट आरक्षियों को उनके प्रशिक्षण एवं कर्तव्यों का बोध कराया गया। जनता से मधुर व्यवहार और ईमानदारी का पाठ भी पढ़ाया गया। मुख्यमंत्री और डीजीपी के संबोधन को सुनने के बाद एसपी अजय शंकर राय ने भी आरक्षियों को कर्तव्य पालन की नसीहत दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें