One day before the body of a missing man disappeared from the house - एक दिन पूर्व घर से गायब युवक का शव हत्या कर फेंका DA Image
8 दिसंबर, 2019|1:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक दिन पूर्व घर से गायब युवक का शव हत्या कर फेंका

दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम भागपुर में युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह 10 बजे के करीब हुर्ई। खबर मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। जानकारी पाकर सीओसिटी कई थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए। परिजनों से बात करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। घटना की तहरीर भी पुलिस को नहीं दी गई है।

दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम भागपुर निवासी मुनींद्र सिंह यादव का 22 वर्षीय पुत्र विकास यादव बुधवार की शाम अचानक घर से गायब हो गया। परिजनों से उसकी रातभर तलाश की। लेकिन उसके बारे में कोई पता नहीं चला। मैनपुरी बरनाहल मार्ग पर ग्राम भागपुर से बाहर रोड के किनारे मुनींद्र सिंह का घर है। इस घर से महज दो सौ मीटर दूर खेतों के बीच झाड़ियों में उसका शव पेड़ के नीचे घुटनों के बल पड़ा मिला। उसके गले में रस्सी से गला घोंटने के निशान पाए गए हैं। हत्यारों ने अपराध को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। दन्नाहार थाना प्रभारी आदित्य कुमार का कहना है कि फिलहाल मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

मौत का कारण जानने के लिए कराया गया पोस्टमार्टम

मैनपुरी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओसिटी अभय नारायण राय दन्नाहार थाना प्रभारी आदित्य कुमार, कीरतपुर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र मलिक भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ ने परिजनों से घटना की जानकारी और तहरीर देने के लिए कहा। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

तीन दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था मृतक

मैनपुरी। बताया गया है कि मृतक अपने दो अन्य भाईयों के साथ दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। तीन दिन पहले बड़े भाई का रिश्ता तय करने के लिए गोद भराई की रस्म में भाग लेने के लिए वह घर आया था। गोद भराई की रस्म पूरी करने के बाद बुधवार की शाम वह गायब हो गया। गुरुवार को उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। घटना को लेकर ग्रामीण कुछ कहने के लिए तैयार नहीं हैं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One day before the body of a missing man disappeared from the house