ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीछात्रा को जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

छात्रा को जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बीते 13 दिसंबर को कस्बे में बीएससी की छात्रा को जलाने वाला एक आरोपी शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। कुरावली पुलिस ने गग्गरपुर नहर पुल के निकट से आरोपी को पकड़ा। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजा गया है। अब...

छात्रा को जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 17 Dec 2017 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बीते 13 दिसंबर को कस्बा निवासी बीएससी की छात्रा को कुरावली के ही तीन आरोपियों ने उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया था। इस घटना के बाद छात्रा की हालत बिगड़ गई। पहले उसे सैफई भेजा गया। उसके बाद हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

एसपी राजेश एस ने बताया एक आरोपी सचिन पुत्र राममिस्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी आशीष और पंची दो आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

एफआईआर में छात्रा की मां ने बताया घटना का सच

कुरावली। आग लगाए जाने से घायल बीएससी की छात्रा के मामले में मां ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि आरोपी उसकी पुत्री को ब्लेकमेल करते हुये उसे अपने साथियों के साथ भी गलत काम करने के लिए मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे।

तहरीर में जानकारी दी गई कि महिला के एक पुत्र तथा पांच पुत्रियां हैं। महिला की तीसरे नंबर की 18 वर्षीय पुत्री बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। छात्रा को आशीष गुप्ता उर्फ पकौड़ी पुत्र सुशील गुप्ता व सचिन गुप्ता पुत्र राममिस्टर गुप्ता एवं पंचम सिंह उर्फ पंछी पुत्र गोविंद सिंह निवासी मोहल्ला महाजनान बहला-फुसलाकर छह माह से दुष्कर्म कर रहे थे। छात्रा के विरोध पर भाई और पिता को मारने की धमकी दी गई। जिस पर छात्रा गुमसुम रहने लगी। मां ने जब छात्रा को गुमसुम देखकर पूछा तो छात्रा ने रो-रोकर उसे सारी बात बताई। 13 दिसंबर को छात्रा अपनी 80 वर्षीय दादी तथा दो बहनों के साथ घर पर थी। तभी तीनों आरोपी छात्रा के घर में घुस आए। सचिन और पंछी ने छात्रा पर मिट्टी का तेल डाला और आशीष ने उस पर माचिस की तीली फेंक दी। जिससे छात्रा जलने लगी। इसके बाद वे भाग गए। जिसके बाद परिजनों ने छात्रा की लगी आग को बुझाया और अस्पताल ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें