ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीनव निर्वाचित बार कार्यकारिणी का दिलाई गई शपथ

नव निर्वाचित बार कार्यकारिणी का दिलाई गई शपथ

मैनपुरी। शुक्रवार को दीवानी के सभागार में नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। जिलाध्यक्ष पद पर अजय कृष्ण पांडेय तथा उनकी कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों को...

नव निर्वाचित बार कार्यकारिणी का दिलाई गई शपथ
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 24 Jan 2020 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को दीवानी के सभागार में नवनिर्वाचित बार एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। जिलाध्यक्ष पद पर अजय कृष्ण पांडेय तथा उनकी कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और सदस्यों को शपथ दिलाई गई। जिला जज विजेंद्र सिंह के साथ दीवानी के न्यायिक अधिकारियों की मौजूदगी में शपथ ग्रहण समारोह किया गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री भी भाग लेने पहुंचे। बार ने न्यायिक प्रक्रिया को बेहद मजबूत बनाने का संकल्प लिया।

सभागार में वरिष्ठ अधिवक्ता भुवनेश्वर प्रसाद चतुर्वेदी ने नई बार कार्यकारिणी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। नई कार्यकारिणी में अजय कृष्ण पांडेय अध्यक्ष, विजेंद्र यादव सचिव, मुनेंद्र सिंह, रचना सिंह उपाध्यक्ष, अनुज त्रिपाठी सहसचिव, अनुज यादव ऑडिटर के साथ सभी 16 कार्यकारिणी सदस्यों ने भी शपथ ली। इस मौके पर जिला जज विजेंद्र सिंह, पीठासीन अधिकारी अनिल वर्मा, न्यायाधीश रामकिशोर के अलावा बार काउंसिल के सदस्य प्रदीप कुमार तथा एसपी अजय कुमार पांडेय, अंकज कुमार भी मौजूद रहे। संचालन एएच हाशमी ने किया। इस अवसर पर दीवानी के अधिवक्तागण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें