ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीनिलंबन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, वकील नाराज

निलंबन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, वकील नाराज

मैनपुरी बार एसोसिएशन की मंगलवार को बार सभागार में हुई बैठक में विभिन्न प्रस्ताव पारित किए गए। जनपद न्यायाधीश को ज्ञापन भेज सोशल मीडिया पर कुछ...

निलंबन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, वकील नाराज
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 14 May 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी बार एसोसिएशन की मंगलवार को बार सभागार में हुई बैठक में विभिन्न प्रस्ताव पारित किए गए। जनपद न्यायाधीश को ज्ञापन भेज सोशल मीडिया पर कुछ अधिवक्ताओं के राज्य विधिक परिषद द्वारा लाइसेंस निलंबित किए जाने की अफवाहें फैलाने की निंदा की गई। अफवाहें फैलाने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई।

बैठक में जनपद न्यायाधीश को भेजे गए ज्ञापन में जानकारी दी गई कि सोशल मीडिया पर संघ के वरिष्ठतम अधिवक्ता दर्शनलाल राठौर, सत्यप्रकाश तिवारी, वीरबहादुर सिंह यादव, बार अध्यक्ष सौरभ यादव के वकालत का लाइसेंस 9 जून तक निलंबित करने की सूचना वायरल कराई गई है। जबकि इस संबंध में राज्य विधिक परिषद की ओर से कोई आदेश संघ को और अधिवक्ताओं को नहीं मिला है। भ्रामक सूचनाएं अजय पांडेय और आनंद यादव फैलाते रहे हैं। बैठक में जनपद न्यायाधीश से मांग की गई कि उपरोक्त अधिवक्ताओं के लाइसेंस निलंबित किए गए हैं तो उसके आदेश की प्रति संघ को प्रेषित की जाए। यदि ऐसा आदेश नहीं हुआ है तो अजय कृष्ण पांडेय और आनंद यादव के विरुद्ध कार्रवाई कराई जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें