ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीबंद घर के ताले तोड़कर 40 लाख से अधिक की चोरी, फैली सनसनी

बंद घर के ताले तोड़कर 40 लाख से अधिक की चोरी, फैली सनसनी

साले के निधन पर परिवार सहित शोक व्यक्त करने गए सब्जी विक्रेता के घर से लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने घर के ताले तोड़ दिए और घर में घुसकर आठ लाख...

बंद घर के ताले तोड़कर 40 लाख से अधिक की चोरी, फैली सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 01 May 2021 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

साले के निधन पर परिवार सहित शोक व्यक्त करने गए सब्जी विक्रेता के घर से लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने घर के ताले तोड़ दिए और घर में घुसकर आठ लाख रुपये की नकदी, 35 लाख से अधिक के सोने चांदी के आभूषण तथा अन्य सामान चोरी कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। कस्बे में दिनदहाड़े हुई लाखों की चोरी से सनसनी फैल गई है।

कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी सब्जी विक्रेता अख्तर परवेज पुत्र अब्दुल नसीम ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि गुरुवार को फ़िरोजाबाद निवासी उनके साले का निधन हो गया था। वह अपने परिवार के साथ घर में ताला डालकर फ़िरोजाबाद चले गए। गुरुवार को दिन में ही किसी समय घर के पीछे बने स्कूल के रास्ते से चोर घर में अंदर घुस आए और ताले तोड़ दिए। ताले तोड़कर चोरों ने घर में रखी आठ लाख रुपये की नकदी, 20 लाख से अधिक के 400 ग्राम सोने के चार बिस्किट, 20 तोले सोने के आभूषण, चांदी के आभूषण तथा अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना के बाद चोर आराम से निकल गए। मोहल्ले के लोगों को घटना की खबर नहीं लग सकी।

पुलिस टीमों ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

करहल। सब्जी विक्रेता अख्तर गुरुवार की देर शाम घर वापस लौटे तो घर के ताले टूटे देखकर हैरान रह गए। अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और लाखों की चोरी हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही करहल थाना प्रभारी शिव कुमार चौहान पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्क्वायड की टीमों को भी बुला लिया। खबर पाकर स्वाट टीम भी मौके पर आ गई। पुलिस टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से बात की। थाना प्रभारी शिव कुमार चौहान ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई गई है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द इस घटना का खुलासा करने का पुलिस द्वारा दावा किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें