ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीदहेज में बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला

दहेज में बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला

ससुरालीजनों ने अतिरिक्त दहेज में बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई...

दहेज में बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 21 May 2019 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

ससुरालीजनों ने अतिरिक्त दहेज में बाइक न मिलने पर विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र की न्यूबस्ती बंशीगोहरा निवासी नंदनी पत्नी विजय कुमार ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी नगर के मोहल्ला बंशीगोहरा निवासी विजय कुमार पुत्र कालीचरन से 9 फरवरी 2018 को हुई थी। शादी के बाद से ही पति विजय कुमार, जेठ दिलीप कुमार, जेठानी राजकुमारी व देवर राजीव कुमार उससे अतिरिक्त दहेज में बाइक व सोने की चेन देने की मांग करने लगे। बाइक न देने पर ससुरालीजन उसे मारने पीटने लगे। पीड़िता ने बताया कि 18 मई को ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसके बाद वह मायके पहुंची। 19 मई को पीड़िता की मां उसके ससुराल पहुंची। जहां पर मध्यस्थ गिरजाशंकर, राधेश्याम, रामनाथ से पंचायत कराई गई। लेकिन ससुरालियों ने कहा कि यदि बाइक नहीं मिलेगी तो वह पीड़िता को घर में नहीं रखेंगे। पीड़िता ने एसपी से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें