ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीमाही क्लब ने एवीआर क्लब को 9 विकेट से किया पराजित

माही क्लब ने एवीआर क्लब को 9 विकेट से किया पराजित

मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में नगर के पं. जवाहर लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्टेडियम में स्व. खरगजीत मिश्र मैमोरियल जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता...

माही क्लब ने एवीआर क्लब को 9 विकेट से किया पराजित
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 29 Nov 2023 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में नगर के पं. जवाहर लाल नेहरू स्पोर्ट्स स्टेडियम में स्व. खरगजीत मिश्र मैमोरियल जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें बुधवार को खेले गए मैच में माही क्रिकेट क्लब ने एवीआर क्रिकेट क्लब को 9 विकेट से हरा दिया।

माही क्रिकेट क्लब के कप्तान आशीष धूसिया ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए एवीआर क्रिकेट क्लब निर्धारित 25 ओवर के मैच में 23.5 ओवर में 114 रन पर सिमट गई। एवीआर के अशित ने 28, यश और रिषभ ने 20-20 रन बनाए। माही क्लब के अनुज ने 4, मानवेंद्र और शिखर चतुर्वेदी ने 3-3 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी माही क्रिकेट क्लब ने महज 1 विकेट के नुकसान पर 21.4 ओवर में 9 विकेट से मैच जीत लिया। माही क्लब के बल्लेबाज आशुतोष दुबे ने नाबाद 43, हर्ष गुप्ता ने नाबाद 40 और अरुण कुमार ने 23 रनों की पारी खेली। एवीआर के रिषभ को एक विकेट मिला। मैच में अंपायरिंग प्रमोद कुमार व पंकज सिंह ने, स्कोरिंग विक्की शुक्ला ने की। मैच के दौरान एमसीए अध्यक्ष महेश मिश्रा, सचिव बीडी शुक्ला, प्रवीन भंसाली, देवेश चतुर्वेदी, प्रबल प्रताप सिंह, आरजू सक्सेना, मोहित प्रकाश आदि मौजूद रहे।

आज का मैच

स्व. खरगजीत मिश्र मैमोरियल जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज गुरुवार को माही क्रिकेट क्लब और स्पोर्ट्स स्टेडियम के मध्य मैच सुबह 10 बजे से खेला जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें