Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मैनपुरीमहेश हत्याकांड: हत्यारोपी पूर्व प्रधान सहित दो गिरफ्तार, भेजे जेल

महेश हत्याकांड: हत्यारोपी पूर्व प्रधान सहित दो गिरफ्तार, भेजे जेल

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीNewswrap
Wed, 30 Jun 2021 05:01 AM
महेश हत्याकांड: हत्यारोपी पूर्व प्रधान सहित दो गिरफ्तार, भेजे जेल

25 जून को करहल थाना क्षेत्र के ग्राम मढ़ापुर में हुए महेश दिवाकर हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मंगलवार को करहल पुलिस ने हत्या के आरोपी पूर्व प्रधान और उसके साथी को करहल सैफई बाईपास मार्ग पर घेराबंदी कर पकड़ा। हत्या में प्रयुक्त की गई लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद की गई है। गांव के तीन सगे भाइयों की जमीनी पंचायत में हस्तक्षेप करने पर आरोपियों ने महेश की हत्या कर दी थी।

मंगलवार को एसपी अशोक कुमार राय ने पुलिस लाइन के सभागार में आरोपियों की गिरफ्तारी होने की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि मढ़ापुर निवासी तीन सगे भाई इकरार, रहमान, इकबाल के बीच जमीनी विवाद की पंचायत वर्तमान प्रधान मुन्नी देवी और उनके परिवार के आनंद दिवाकर, जोर सिंह, महेश दिवाकर ने कर दी थी। गांव के पूर्व प्रधान राजेश पांडेय ने तीनों भाइयों को अपने कार्यकाल में पट्टे दिए जाने की बात कहकर वर्तमान प्रधान द्वारा की गई पंचायत को मानने से इनकार कर दिया। इसी दौरान हुए विवाद में पीएसपी कर्मचारी महेश दिवाकर, आनंद दिवाकर और जोर सिंह पर राजेश और उसके साथियों ने हमला बोल दिया। हमले के दौरान हुई फायरिंग में गोली लगने से महेश की मौत हो गई, तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए।

सैफई बाईपास मार्ग से हुई दोनों की गिरफ्तारी

मैनपुरी। एसपी ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी शिव कुमार चौहान के निर्देशन में टीम बनाई गई थी। मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर राजीव पांडेय तथा संजीव कुमार पुत्र सुरेशचंद्र को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द करेगी।

epaper

संबंधित खबरें