ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीफाइनेंस कर्मी बनकर करते थे लूटपाट, तीन बदमाश गिरफ्तार

फाइनेंस कर्मी बनकर करते थे लूटपाट, तीन बदमाश गिरफ्तार

मैनपुरी। दो नवंबर को इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र में मानिकपुर के निकट कार सवार बदमाशों द्वारा एक वाहन चालक से दो हजार रुपये की नकदी लूट ली गई। चालक...

फाइनेंस कर्मी बनकर करते थे लूटपाट, तीन बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 03 Nov 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

दो नवंबर को इटावा के इकदिल थाना क्षेत्र में मानिकपुर के निकट कार सवार बदमाशों द्वारा एक वाहन चालक से दो हजार रुपये की नकदी लूट ली गई। चालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और लूटपाट करने वाले मैनपुरी के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक कार, एक मोबाइल और लूटे गए 1200 रुपये बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाश पहले एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। इसी का फायदा उठाकर गाड़ियों को रोकते थे और उनके साथ लूटपाट करते थे। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेजा गया है।

औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी मोनिस पुत्र रईस ने पुलिस को तहरीर देकर जानकारी दी कि सेलेरियो कार संख्या (यूपी 83 एआर 9121) में सवार बदमाशों ने मानिकपुर मोड़ के निकट उसकी मैक्स पिकअप गाड़ी को रोक लिया जिसमें भैंस लगी हुई थी। कार सवार लोगों ने रोककर उससे 2 हजार रुपये लूट लिए। घटना की तहरीर पर इकदिल थाने में अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज किया गया। मंगलवार को इकदिल पुलिस ने ग्राम फूफई नहर पुल के निकट से कार सवार इन बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम गौरव यादव पुत्र संतोष यादव, विनय पुत्र दर्शन सिंह निवासीगण नगला सूरत थाना करहल मैनपुरी, अर्जुन सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी नदरौला थाना कुर्रा जनपद मैनपुरी बताए।

फाइनेंस कंपनी में पहले काम करते थे आरोपी

मैनपुरी। इकदिल थाना प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया पकड़े गए आरोपियों से 1200 रुपये की नकदी, एक मोबाइल, एक सेलेरियो कार बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों ने जानकारी दी कि वह पहले फाइनेंस कंपनी में वाहन रिकवरी का काम करते थे। इसी का फायदा उठाकर उन लोगों ने गाड़ियों को रोककर फाइनेंस आदि के बारे में पूछताछ के बहाने लूटपाट शुरू कर दी थी। पकड़े गए बदमाशों ने खुलासा किया कि अब तक 1 दर्जन से अधिक वाहनों से लूटपाट कर चुके हैं। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें