ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकिशनी में भाई-बहन को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

किशनी में भाई-बहन को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

तीन माह पहले बाइक से जा रहे भाई-बहन के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन नामजद बदमाशों को चिह्नित किया था।...

किशनी में भाई-बहन को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 14 May 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

तीन माह पहले बाइक से जा रहे भाई-बहन के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन नामजद बदमाशों को चिह्नित किया था। पुलिस ने पूर्व में ही दो आरोपियों को बंदी बना लिया था। वांछित चल रहे तीसरे नामजद को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बीती 19 फरवरी को क्षेत्र के ग्राम मनिगांव मार्ग पर टिंकू पुत्र श्रीकृष्ण निवासी रघुनाथपुर थाना एरवा कटरा अपनी बहन मीरा के साथ बाइक से जा रहा था। रास्ते में उसकी बाइक को ओवरटेक कर बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर भाई-बहन से लूट कर ली थी। बदमाशों ने पांच हजार रुपये की नकदी, सोने की चेन व अंगूठी लूट ली थी। घटना के बाद पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच कर मामले में तीन आरोपियों को चिह्नित किया और ललित पुत्र शिवपाल निवासी लालपुर थाना दन्नाहार, सचिन पुत्र ईनाम सिंह निवासी नगला दौलत कोतवाली मैनपुरी को गिरफ्तार कर लिया था। वांछित चल रहे आलोक पुत्र विक्रम निवासी ज्योति तिराहा कोतवाली मैनपुरी को एसएसआई जैकब फर्नाडीज ने पुलिस टीम के साथ गुरुवार की सुबह 9 बजे समान कटरा चौराहा से पकड़ लिया। थाने लाकर आरोपी से पूछताछ की गई और चालान कर जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें