DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  कपिलमुनि ग्रुप का कोविड-19 मुक्ति अभियान सराहनीय

मैनपुरीकपिलमुनि ग्रुप का कोविड-19 मुक्ति अभियान सराहनीय

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:21 AM
कपिलमुनि ग्रुप का कोविड-19 मुक्ति अभियान सराहनीय

सोमवार को क्षेत्र के करपिया स्थित कपिलमुनि आश्रम पर निशुल्क सेनेटाइजर, उपचार व मास्क वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे एसडीएम भोगांव सुधीर कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में तहसील भोगांव की समस्त ग्राम पंचायतों को सेनेटाइजेशन करने के लिए निशुल्क सेनेटाइजर वितरण कपिलमुनि ग्रुप द्वारा किया गया प्रयास सराहनीय है। ऐसे संकट की घड़ी में हम सब मिलकर ही इस क्रूर महामारी का सामना कर सकते हैं।

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद प्रधानों को अपने-अपने गांव में लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करने, मास्क अवश्य पहनने, हाथों की साफ-सफाई का ध्यान रखने और भीड़ से दूरी बनाए रखने की अपील की। इससे पूर्व कार्यक्रम संयोजक कपिलमुनि के डायरेक्टर इंजी. मनोज कुमार सिंह व सचिव शैलेंद्र कुमार सिंह विल्टन ने मुख्य अतिथि एसडीएम को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया गया। कार्यक्रम में शैलेंद्र सिंह बिल्टन ने बताया कि संस्थान शिक्षा से लेकर समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों में लंबे अरसे से सक्रिय है। कोरोना काल में क्षेत्र को कोविड 19 वायरस से मुक्त करने के लिए वे प्रयासरत हैं। इंजी. मनोज कुमार सिंह ने कहा कि दिए गए सेनेटाइजर में प्रति 5 लीटर पर 95 लीटर पानी मिलाकर गांव में सेनेटाइजेशन करना है।

50 लोगों के लिए गए सैंपल

बेवर। कार्यक्रम में पहुंचे लोगों का स्वास्थ्य विभाग द्वारा 50 आरटीपीसीआर सैंपल लिए गए। वहीं 45 से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए टीकाकरण का कैंप आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्या प्रसाद दीक्षित व संचालन डा. पूजा सिंह ने किया। इस दौरान कमलेश चौहान, भानु प्रकाश तिवारी, डा. आरएन यादव, धर्मेंद्र सिंह, विजय सिंह शाक्य, संजय सिंह, भूरे, हरेंद्र सिंह, सुनील पाल, प्रवीन यादव आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें