ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीमेरठ से लौटे कन्नौज के युवकों से मैनपुरी में हुई लूटपाट

मेरठ से लौटे कन्नौज के युवकों से मैनपुरी में हुई लूटपाट

मेरठ से कपड़े खरीदकर मैनपुरी होकर छिबरामऊ जा रहे दो युवकों को कार सवार बदमाशों ने लूट लिया। किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम अजीजपुर के निकट बदमाशों ने लूटपाट की और उन्हें सड़क के किनारे फेंककर भाग गए। इस...

मेरठ से लौटे कन्नौज के युवकों से मैनपुरी में हुई लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 24 Jan 2020 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ से कपड़े खरीदकर मैनपुरी होकर छिबरामऊ जा रहे दो युवकों को कार सवार बदमाशों ने लूट लिया। किशनी थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर के निकट बदमाशों ने लूटपाट की और उन्हें सड़क के किनारे फेंककर भाग गए। इस दौरान बदमाशों का एक मोबाइल भी गिर गया। जिसे पुलिस के हवाले किया गया है। घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच की रही है।

जनपद कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी महेश पुत्र कमल सिंह और भारौली निवासी चरन सिंह पुत्र छोटे लाल कपड़े बेचने का कार्य करते हैं। गुरुवार को दोनों मेरठ कपड़े खरीदने गए थे। कपड़े मेरठ ट्रांसपोर्ट पर छोड़कर संगम एक्सप्रेस से वह इटावा आ गए। इटावा से वह बेवर आने के लिए एक ईको कार में शुक्रवार को तड़के तीन बजे करीब बैठ गए। किशनी क्षेत्र के गांव अजीजपुर के निकट कार सवार युवकों ने तमंचे निकाल लिए और महेश से 5 हजार की नकदी, मोबाइल, दो साड़ियां तथा चरन सिंह से 4 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल तथा गर्म कपड़े लूट लिए। चरन सिंह के विरोध करने पर एक बदमाश का मोबाइल सड़क पर गिर गया। शोर मचाने पर बदमाश युवकों को कार से धक्का देकर सड़क के किनारे फेंककर भाग निकले। पुलिस का कहना है कि जानकारी मिली है। मोबाइल के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

मामले की शिकायत किशनी पुलिस से की गई है। एक मोबाइल मिलने की जानकारी सामने आई है। किशनी पुलिस को जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रयांक जैन सीओ, भोगांव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें