ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीहमले में घायल पादरी को छुट्टी, शिकोहाबाद के पादरी नियुक्त किए

हमले में घायल पादरी को छुट्टी, शिकोहाबाद के पादरी नियुक्त किए

चर्च कंपाउंड में हमले के दौरान घायल पादरी हुए पादरी को एक माह की छुट्टी दे दी गई है। उनके स्थान पर शिकोहाबाद चर्च के पादरी को मैनपुरी चर्च का नया पादरी बनाया गया है। हालांकि शिकोहाबाद चर्च के पादरी...

हमले में घायल पादरी को छुट्टी, शिकोहाबाद के पादरी नियुक्त किए
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 05 May 2019 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्च कंपाउंड में हमले के दौरान घायल हुए पादरी को एक माह की छुट्टी दे दी गई है। उनके स्थान पर शिकोहाबाद चर्च के पादरी को मैनपुरी चर्च का नया पादरी बनाया गया है। हालांकि शिकोहाबाद चर्च के पादरी की तैनाती फिलहाल एक माह के लिए हुई है। घायल पादरी की हालत में सुधार हुआ और उन्होंने मैनपुरी में रहने की इच्छा व्यक्त की तो फिर से उन्हें तैनात किया जाएगा। मैनपुरी में जांच करने आई डायोसिस ऑफ सीएनआई की टीम सोमवार को अपनी रिपोर्ट बिशप आगरा को सौंपेगी।

पांच दिन पूर्व चर्च कंपाउंड स्थित आवास में घुसे एक किशोर ने चर्च के पादरी, उनकी पुत्री और पत्नी पर हमला बोल दिया था। इस हमले में पादरी, पुत्री और पत्नी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पिछले पांच दिनों से तीनों घायलों का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। शनिवार को तीनों की हालत एक बार फिर बिगड़ गई थी लेकिन रविवार को पादरी और उनकी पुत्री की हालत में सुधार हो गया। हालांकि उनकी पत्नी की हालत अभी भी गंभीर स्थिति में है। आंख पर लगी चोट के घाव में सुधार नहीं हो रहा है जिसके चलते एक आंख की रोशनी भी कमजोर पड़ चुकी है।

आज बिशप को जांच रिपोर्ट सौंपेगी मैनपुरी से लौटी टीम

मैनपुरी। शनिवार को आगरा डायोसिस ऑफ सीएनआई के संपत्ति सचिव राजीव चंद्र और शिक्षा सचिव अविनाश कुमार की टीम मैनपुरी आई थी। टीम ने चर्च कंपाउंड में लोगों से घटनाक्रम की जानकारी जुटाई। चूंकि चर्च के पादरी हमले में घायल हुए हैं इसलिए चर्च के कामकाज देखने के लिए तत्काल प्रभाव से शिकोहाबाद चर्च के पादरी अनीश को मैनपुरी में एक माह के लिए चर्च का पादरी नियुक्त किया गया है। घायल पादरी को उपचार के लिए एक माह की छुट्टी दी गई है। टीम ने बताया कि सोमवार को डायोसिस ऑफ सीएनआई के बिशप डा. प्रेमप्रकाश हाबिल को टीम अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें