ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीकैंसर होने पर महिला को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला

कैंसर होने पर महिला को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला

कैंसर से पीड़ित महिला का उपचार कराने के स्थान पर ससुरालीजनों ने उसे बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं महिला को ससुरालीजनों ने घर से भी निकाल दिया। परेशान पीड़िता गुरुवार को अपने पुत्र के साथ थाने पहुंची और...

कैंसर होने पर महिला को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 20 Sep 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंसर से पीड़ित महिला का उपचार कराने के स्थान पर ससुरालीजनों ने उसे बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं महिला को ससुरालीजनों ने घर से भी निकाल दिया। परेशान पीड़िता गुरुवार को अपने पुत्र के साथ थाने पहुंची और शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिलाया है।

गुरुवार को थाने पहुंची थाना क्षेत्र के ग्राम अकबेलपुर निवासी राधादेवी पत्नी महावीर गौतम ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी 16 वर्ष पूर्व महावीर पुत्र रामचंद्र के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। दो वर्ष पहले उसके पति ने उसकी गर्दन दबाकर हत्या करने का प्रयास किया था। तब से ही उसकी गर्दन में दर्द होता है। जब उसने अपने मायके वालों के साथ जाकर पीजीआई लखनऊ में इलाज कराया तो चिकित्सकों ने कैंसर होने की बात कही। वापस आकर जब उसने ससुरालियों को कैंसर होने की बात कही तो पति, ससुर रामचंद्र, सास रामबेटी, देवर बलवीर और उदयवीर आग बबूला हो गए और इलाज न कराने की कहते हुए मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया। थाना प्रभारी एसआर गौतम का कहना है कि महिला ने तहरीर दी है। जांच शुरू करा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें