ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअतिरिक्त दहेज की डिमांड पूरी न की तो बारात लाने से किया इनकार

अतिरिक्त दहेज की डिमांड पूरी न की तो बारात लाने से किया इनकार

एलाऊ में दहेज में दो लाख रुपये, सोने की चेन और अंगूठी न देने पर दूल्हे और मध्यस्थ ने बारात लाने से इनकार कर दिया। 11 जुलाई को शादी की तारीख तय हो गई...

अतिरिक्त दहेज की डिमांड पूरी न की तो बारात लाने से किया इनकार
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 13 May 2024 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एलाऊ में दहेज में दो लाख रुपये, सोने की चेन और अंगूठी न देने पर दूल्हे और मध्यस्थ ने बारात लाने से इनकार कर दिया। 11 जुलाई को शादी की तारीख तय हो गई है। बारात न लाने पर महिला ने आरोपी दूल्हा और मध्यस्थ के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम बिरतिया निवासी ममता पत्नी रविंद्र सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी जनपद हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम गदुकाराओ निवासी सोनू पुत्र भीमसेन के साथ तय की थी। शादी में मध्यस्थ की भूमिका प्रमोद कुमार निवासी एलाऊ ने निभाई। शादी तय करने के बाद 2 लाख रुपये नकद दे दिए। एक लाख रुपये शेष रह गए थे। लेकिन अब मध्यस्थ और दूल्हा एक लाख के स्थान पर 2 लाख की नकदी, सोने की चेन और अंगूठी की मांग कर रहे हैं। न देने पर उन्होंने रिश्ता तोड़ने की बात कह दी है। पीड़िता का कहना है कि उसने 11 जुलाई की शादी की तारीख भी निकलवा ली और मैरिज होम भी बुक कर लिया। सारी तैयारी कर ली है। लेकिन आरोपी बारात लाने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस ने घटना की तहरीर पर मध्यस्थ और आरोपी दूल्हा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।