ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीस्वास्थ्यकर्मी को पीटा, एफआईआर दर्ज

स्वास्थ्यकर्मी को पीटा, एफआईआर दर्ज

रविवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात वार्ड बॉय रामवीर सिंह पुत्र देशराज सिंह ने मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। बताया कि...

स्वास्थ्यकर्मी को पीटा, एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSun, 17 Oct 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात वार्ड ब्वॉय रामवीर सिंह पुत्र देशराज सिंह ने मारपीट की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। बताया कि शनिवार दोपहर वह अस्पताल में काम कर रहा था। तभी क्षेत्र के ग्राम कालाखेत निवासी सत्येंद्र यादव पुत्र दुरबीन सिंह आए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर उसकी मारपीट कर दी।

वहीं आरोपी सत्येंद्र यादव ने बताया कि वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपनी बीमार पत्नी मधु को लेकर आया था। जहां स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। उधर चिकित्साधीक्षक मुनींद्र सिंह चौहान ने बताया कि सत्येंद्र बाहर से दवाई लिखने को लेकर भड़क गया और शराब के नशे में स्वास्थ्य कर्मियों से गाली-गलौज करने लगा। बताया कि मरीज को सभी दवाएं अस्पताल से ही दी गई थीं। केवल ग्लूकोज की बोतल खत्म होने पर मेडिकल स्टोर से मंगाया गया था। अस्पताल प्रशासन द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों से अभद्रता करने की सूचना थाना पुलिस को दी गई। वहीं स्वास्थ्यकर्मी रामवीर द्वारा थाना में आरोपी सत्येंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें