ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीअपाचे व ऑटो की भिड़ंत में आधा दर्जन हुए घायल

अपाचे व ऑटो की भिड़ंत में आधा दर्जन हुए घायल

सोमवार को ढ़ढ़ौंस पुल के पास बेकाबू बाइक सवार और ऑटो में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर से बाइक और ऑटो पर बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को किशनी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत...

अपाचे व ऑटो की भिड़ंत में आधा दर्जन हुए घायल
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 25 Mar 2019 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को ढ़ढ़ौंस पुल के पास बेकाबू बाइक सवार और ऑटो में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर से बाइक और ऑटो पर बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को किशनी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गम्भीर होने पर तीन युवकों को सैफई रेफर कर दिया गया है।

सोमवार की शाम 4 बजे तेज गति से जा रही अपाचे बाइक की ऑटो से ढ़ढ़ौंस पुल पर आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर से बाइक सवार जितेंद्र पुत्र लालजी, आलिफ खान पुत्र मोमीन खां, लालू पुत्र मुकेश निवासीगण बिरारी थाना इकदिल जिला इटावा गंभीर रूप से घायल हो गए। अपाचे सवार युवक बेवर से इटावा घर जा रहे थे। ऑटो में सवार अशरफ पुत्र सिद्धू, मंगद पुत्र राजकुमार निवासीगण बसरेहर व राजेश कुमार पुत्र रामवीर निवासी खजुरिया थाना बेवर भी घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर चौकी इंचार्ज सुनील कुमार भारद्वाज मौके पर पहुंचे और घायलों को किशनी अस्पताल भिजवाया गया। इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह ने भी घटना की जानकारी अस्पताल पहुंचकर ली। अस्पताल में गंभीर रूप से घायल आलिफ खान, अशरफ और मंगद को चिकित्सकों ने सैफई उपचार के लिए रेफर कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें