Green house got viktory in kabaddi comptition - बालक वर्ग कबड्डी में ग्रीन हाउस का रहा दबदबा DA Image
15 दिसंबर, 2019|6:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बालक वर्ग कबड्डी में ग्रीन हाउस का रहा दबदबा

 बालक वर्ग कबड्डी में ग्रीन हाउस का रहा दबदबा

लॉर्ड कृष्णा एजुकेशनल जूनियर हाईस्कूल में आयोजित शीतकालीन इंटर हाउस खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन निदेशक शशांक गुप्ता ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

शुक्रवार को सब जूनियर बालक वर्ग कबड्डी के फाइनल मैच में ब्लू हाउस ने ग्रीन हाउस को 21-12 से हराया। जबकि बालक वर्ग में ही खो-खो के फाइनल मैच ग्रीन हाउस ने येलो हाउस को 20-14 से शिकस्त दी। वहीं बालक वर्ग में ही बोरा-रेस के फाइनल मैच में प्रथम आशुतोष चौहान और दूसरा स्थान पर यशराज सिंघानिया और तीसरे स्थान समर्थ वर्मा ने प्राप्त किया। बालक वर्ग में 200 मीटर की रेस फाइनल राउंड में प्रथम स्थान प्रिंस यादव और द्वितीय स्थान , धीरज यादव व तृतीय स्थान पर आर्यन सक्सैना रहे।

400 मीटर में प्रिंस रहे विजेता

मैनपुरी। 400 मी़टर रेस में फाइनल राउंड में प्रथम स्थान पर प्रिंस यादव, द्वितीय स्थान पर अंशुल यादव, तीसरे स्थान पर कौशलेंद्र सिंह रहे। सब जूनियर बालिका वर्ग में खो-खो में ग्रीन हाउस ने यलो हाउस को 19-11 से हराया और फिर कबड्डी बालिका वर्ग में ब्लू हाउस ने रेड हाउस को 18-10 से मात दी। इस अवसर पर प्रभा शाक्य, रागिनी चौहान, अनुग्रह कुदेशिया व शिवम चौहान, सुधीर शर्मा, रितिक आदि लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Green house got viktory in kabaddi comptition