DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मैनपुरी  ›  कोरोना में मृत हुए कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि दे सरकार

मैनपुरीकोरोना में मृत हुए कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि दे सरकार

हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:30 AM
कोरोना में मृत हुए कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि दे सरकार

सोमवार को इंडियन पब्लिक सर्विस एम्पलायॅज फेडरेशन के तत्वाधान में जिला अस्पताल में कोरोना से मरे कर्मचारियों को दीप जलाकर व दो मिनट का मौन रखकर याद किया गया। जनपद में कर्मचारियों ने अपने तैनाती स्थल व घरों पर कोरोना संक्रमण से मृत हुए कर्मचारियों को श्रद्धांजलि दी।

सोमवार को जिला अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में मंडलीय सचिव शिवमंगल सिंह ने सरकार द्वारा कोरोना में मृत कर्मचारियों को सहायता राशि देने की सरकार से मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक कोरोना में मृत कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि उपलब्ध नहीं कराई है। सराकर के आदेश के अनुसार प्रोत्साहन राशि केवल 3 प्रतिशत कर्मचारियों को ही मिल सकेगी। इस संबंध में कर्मचारियों ने 25 मई को सरकार का ध्यान केंद्रित करने को काला फीता बांधकर प्रदर्शन भी किया था, लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। संगठन ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर मृत कर्मचारियों के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की। इस अवसर सीएमएस अरविंद कुमार, अवधेश यादव, रविंद्र गौर, मनोरमा राजपूत, विकास चौहान, नरसिंह राठौर, मोहित मिश्रा, नेत्रपाल सिंह, रतनेश यादव, वरुणा, पूनम, गीता यादव, अवधेश पाल आदि मौजूद रहे।

इंसेट-

इनकी मौत हुई

मैनपुरी। कोरोना योद्धा योगेश शाह, डा. प्रेम नारायण वर्मा, राकेश यादव, डा. विद्यासागर, शमशाद, प्रधानाध्यापक गुरदीप सिंह मिश्रा, आराधना, नरेंद्र गुप्ता, संजीव कुमार, रिंकू यादव, बृजकिशोर, डा. रश्मि जौहरी, अजय कुमार ड्यूटी के समय संक्रमण की चपेट में आने से मौत हुई।

संबंधित खबरें