ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीआधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका

आधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका

प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती आधी रात को उसके घर पहुंच गई। आरोप लगाया कि उसके पिता प्रेमी से शादी करने पर उसकी हत्या करना चाहते हैं। प्रेमी और उसके घर वालों ने समझाकर उसे घर भेजने की कोशिश...

आधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई प्रेमिका
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 22 Jan 2020 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती आधी रात को उसके घर पहुंच गई। आरोप लगाया कि उसके पिता प्रेमी से शादी करने पर उसकी हत्या करना चाहते हैं। प्रेमी और उसके घर वालों ने समझाकर उसे घर भेजने की कोशिश की। लेकिन वह घर जाने के लिए तैयार नहीं हुई। इसके बाद प्रेमिका को लेकर प्रेमी एसपी के पास पहुंच गया और घटनाक्रम बताकर सुरक्षा की गुहार लगाई। कोतवाली और महिला पुलिस को बुलाकर एसपी ने दोनों के बालिग होने की जांच करने के निर्देश दिए हैं। प्रेमीयुगल को सुरक्षा का भरोसा भी एसपी ने दिलाया है।

बुधवार को कलक्ट्रेट स्थित एसपी कार्यालय पहुंचे प्रेमीयुगल ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कहा कि उन्हें जान का खतरा है। वह बालिग हैं और एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं। युवती ने ये भी कहा कि यदि उनकी शादी नहीं कराई गई तो दोनों यहीं मर जाएंगे। एसपी ने तत्काल कोतवाली प्रभारी भानुप्रता सिंह, महिला थाना प्रभारी एकता सिंह को कार्यालय बुलवाया और दोनों के बालिग होने की जांच कराने के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि दोनों कह रहे हैं कि वह बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं। पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि पता लगाया जाए कि दोनों बालिग हैं या नहीं। यदि बालिग हैं तो दोनों को अपने फैसले लेने का पूरा अधिकार है। पुलिस उनकी पूरी सुरक्षा करेगी और यदि उनके फैसले में कोई व्यवधान पैदा करता है तो पुलिस उन पर कार्रवाई भी करेगी। युवक और युवती को पुलिस द्वारा पूरी सुरक्षा दी जाएगी। दोनों शादी करने की खा रहे थे कसमें मैनपुरी। कलक्ट्रेट पर प्रेमीयुगल एक-दूसरे के साथ रहने की और शादी करने की कसमें खा रहे थे। दोनों की जातियां अलग-अलग हैं इसलिए घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। युवक का कहना था कि लड़की रात 12 बजे के करीब उसके घर आ गई और पिता पर मारने का आरोप लगाने लगी। उसने और उसके घरवालों ने घर जाने के लिए समझाया लेकिन वह तैयार नहीं हुई। दोनों ने अपने बालिग होने के सबूत आधार कार्ड प्रस्तुत कर दिखाएं। प्रेमिका फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम बछेला की निवासी बताई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें