ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसड़क हादसे में चार माह की गर्भवती एएनएम की मौत

सड़क हादसे में चार माह की गर्भवती एएनएम की मौत

भोगांव सुल्तानगंज स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित विभागीय बैठक में भाग लेकर लौट रही महिला एएनएम की सड़क हादसे में मौत हो गई। भाई के साथ एएनएम बाइक से जा...

सड़क हादसे में चार माह की गर्भवती एएनएम की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीTue, 14 May 2024 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

भोगांव सुल्तानगंज स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित विभागीय बैठक में भाग लेकर लौट रही महिला एएनएम की सड़क हादसे में मौत हो गई। भाई के साथ एएनएम बाइक से जा रही थी। तभी भोगांव बस स्टैंड के निकट ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से महिला ने दम तोड़ दिया। तथा उसका भाई भी घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपी ट्रक को भी पकड़ लिया गया है।

घटना मंगलवार दोपहर की है। मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के नगला गहियर स्थिल ससुराल से महिला एएनएम 30 वर्षीय सुशीला राजपूत पत्नी मनीष अपने भाई उमेश निवासी लालपुर थाना भोगांव के साथ सुल्तानगंज पीएचसी पर विभागीय बैठक में भाग लेने गई थी। वापस लौटते समय बाइक में भोगांव बस स्टैंड के निकट ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मायके पक्ष और ससुराल पक्ष के लोग पोस्टमार्टम हाउस पर जमा हो गए। सभी का रो रोकर बुरा हाल था। बताया गया है कि सुशीला चार माह की गर्भवती भी थी।

मौत की खबर सुन ताई ने तोड़ा दम

भोगांव सुशीला की मौत की जानकारी पाकर मायके पक्ष के लोगों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंची उसकी 65 वर्षीय ताई सूरज देवी पत्नी सुरेश कुमार की तबियत बिगड़ गई। उन्हें इमरजेंसी ले जाया गया। जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि ताई सुशीला की मौत का गम नहीं सह पायी और घबरा गई थी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसकी भी मौत हो गई। एक साथ दो महिलाओं की मौत होने से लालपुर गांव में शोक डूब गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें