ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीपूर्व विधायक, एमएलसी के घर की तलाशी, नहीं मिले आरोपी

पूर्व विधायक, एमएलसी के घर की तलाशी, नहीं मिले आरोपी

सीओसिटी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को पूर्व विधायक राजकुमार यादव के घर पर छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में दो आरोपी छिपे हुए...

पूर्व विधायक, एमएलसी के घर की तलाशी, नहीं मिले आरोपी
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीThu, 01 Dec 2022 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सीओसिटी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को पूर्व विधायक राजकुमार यादव के घर पर छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में दो आरोपी छिपे हुए हैं। लेकिन तलाशी में आरोपी घर में नहीं पाए गए। करहल में पूर्व एमएलसी के घर भी करहल पुलिस द्वारा चेकिंग की गई।

गुरुवार को शाम चार बजे सीओसिटी संतोष कुमार सिंह और कोतवाली प्रभारी अजीत सिंह पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के साथ शहर में फुट पेट्रोलिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि रोडवेज बस स्टैंड के निकट निवासी पूर्व विधायक राजकुमार यादव के घर में वांछित अभियुक्त मुकदमा संख्या 447/022 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट के आरोपी अजीत कुमार, मुकेश कुमार छिपे हैं। सूचना पर सीओसिटी ने पुलिस बल के साथ घर पर छापेमारी की। घर के प्रत्येक कमरे की तलाशी ली गई। लेकिन दोनों आरोपी नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस वापस लौट आयी।

पुलिस ने मेरे घर में घुसकर चेकिंग की। में पूर्व विधायक हूं। इस संबंध में मुझसे पूछा नहीं गया। घर पर मेरी बूढ़ी मां अकेली थी। भाजपा के लोगों को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा। इसलिए भाजपा के लोग पुलिस के सहारे सपा के लोगों को परेशान और प्रताड़ित करने की कोशिश कर रहे हैं। यह लोग कितना भी अन्याय कर लें। लेकिन जीत डिंपल यादव की ही होगी।

राजकुमार यादव, पूर्व विधायक

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें