ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीजमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, मची भगदड़

जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, मची भगदड़

दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर फायरिंग हो गई। घटना से गांव में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस को देख दोनों पक्ष फरार हो गए। घटना की तहरीर किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को नहीं दी गई...

जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, मची भगदड़
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 18 Mar 2019 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर फायरिंग हो गई। घटना से गांव में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस को देख दोनों पक्ष फरार हो गए। घटना की तहरीर किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को नहीं दी गई है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बैजनाथपुर से जुड़ा है। कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि ग्रामवासी जितेंद्र कुमार का गांव के ही रामसेवक से जमीन विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा है। सोमवार सुबह एक पक्ष की महिला विवादित भूमि पर उपले पाथ रही थी, तभी दूसरे पक्ष की अन्य महिलाएं आ गईं और उनमें विवाद होने लगा। इसी को लेकर जितेंद्र व रामसेवक पक्ष की तरफ से पुरुष भी आ गए और फायरिंग होने लगी। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख दोनों पक्ष फरार हो गए। वहीं शहर कोतवाल जसवीर सिंह सिरोही का कहना है कि घटना से संबंधित दोनों पक्षों ने कोई तहरीर नहीं दी है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें