DA Image
19 जनवरी, 2021|5:44|IST

अगली स्टोरी

दो बाइकों में भीषण भिड़ंत, तीन युवकों की मौत, मचा कोहराम

default image

गुरुवार को औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला आंधरा के निकट दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भिजवाया जहां एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजे तथा दूसरी बाइक पर सवार युवक को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल एक युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है। औंछा पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

घटना गुरुवार दोपहर बाद की है। औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला भूड़ा निवासी 32 वर्षीय दिलीप पुत्र राधेश्याम जाटव अपने रिश्ते के चाचा 30 वर्षीय जितेंद्र पुत्र सूरजपाल के साथ बाइक से बाजार जाने के लिए निकला था। जैसे ही इनकी बाइक औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला आंधरा के निकट पहुंची तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर हुई और बाइकों पर सवार चारों युवक सड़क पर जा गिरे। घटना की जानकारी मिलते ही लोग दौड़ पड़े। खबर पाकर औंछा पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों बाइकों पर सवार चारों युवकों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया जहां एक बाइक पर सवार चाचा-भतीजे दिलीप और जितेंद्र तथा दूसरी बाइक पर सवार 18 वर्षीय बीएससी के छात्र सौरभ पुत्र रघुवीर यादव कुतुरुआ थाना औंछा को मृत घोषित कर दिया गया। सौरभ के साथ बाइक पर सवार उसके साथी आशीष पुत्र ज्ञानेंद्र की हालत भी गंभीर बताई गई है।

पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

औंछा। घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। बड़ी संख्या में मृतकों के परिवारीजन पोस्टमार्टम हाउस पर आ गए थे। ग्रामीण बिलख रहे परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे। मृतक दिलीप तीन और जितेंद्र दो बच्चों का पिता था। तीसरे मृतक सौरभ की अभी शादी नहीं हुई थी। वह बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। ग्रामीण तीन मौतों से आहत नजर आए। घटना की जानकारी पाकर पहुंची औंछा पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एएसपी ने जाम लगा रहे लोगों को समझाया

औंछा। घटना के बाद मौके पर लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। सूचना पर पहुंचे एएसपी मधुवन कुमार ने लोगों को समझाकर शवों को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। औंछा थाना प्रभारी जगदत्त सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में औंछा पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fierce collision in two bikes three youths killed created chaos