ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसामूहिक अवकाश के बाद पांच संविदा श्रमिक वापस

सामूहिक अवकाश के बाद पांच संविदा श्रमिक वापस

मथुरा रिफाइनरी के विद्युत विभाग के संविदा श्रमिकों द्वारा सामूहिक अवकाश रखे जाने के बाद देर शाम प्रबंधन की ओर से 5 संविदा श्रमिकों को वापस काम पर...

सामूहिक अवकाश के बाद पांच संविदा श्रमिक वापस
हिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 27 Dec 2022 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा रिफाइनरी के विद्युत विभाग के संविदा श्रमिकों द्वारा सामूहिक अवकाश रखे जाने के बाद देर शाम प्रबंधन की ओर से 5 संविदा श्रमिकों को वापस काम पर लिए जाने का निर्णय ले लिया। इन श्रमिकों को 23 दिसम्बर को पारिश्रमिक वापसी से मना करने पर गेटपास छीनकर काम से हटाया गया था।

देर शाम रिफाइनरी के एचआर विभाग से डीपी सिंह ने यूनियन यूनिट अध्यक्ष मधुवन दत्त चतुर्वेदी एडवोकेट को निर्णय से अवगत कराया और आश्वस्त किया कि पारिश्रमिक वापसी की शिकायत की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 5 संविदा श्रमिकों से गेट पास छीनने के बाद उनके साथ हाथापाई और मारपीट की गई थी, जिससे श्रमिकों में रोष व्याप्त था। रिफाइनरी परिसर में व्यापक स्तर पर ठेका श्रमिकों के पारिश्रमिक की लूट को लेकर यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने जिलाधिकारी पुलकित खरे से भेंट कर ज्ञापन दिया था। जिलाधिकारी ने सकारात्मक कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया था। यूनियन के यूनिट अध्यक्ष मधुवन दत्त चतुर्वेदी ने सदस्यों की एकजुटता, रिफाइनरी प्रबंधन की सक्रियता और जिलाधिकारी की संवेदनशीलता के लिये आभार व्यक्त किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें