ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीघरेलू कार्य करते समय किसान को लगा करंट, मौत

घरेलू कार्य करते समय किसान को लगा करंट, मौत

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला शैतान में घरेलू काम करते समय किसान को करंट लग गया। बिजली करंट से किसान की मौत हुई तो परिजनों में कोहराम मच...

घरेलू कार्य करते समय किसान को लगा करंट, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 29 Nov 2023 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला शैतान में घरेलू काम करते समय किसान को करंट लग गया। बिजली करंट से किसान की मौत हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्राम नगला शैतान निवासी 39 वर्षीय किसान विनोद कुमार उर्फ खन्नू पुत्र सरमन सिंह बुधवार को तड़के सुबह घर में घरेलू कार्य कर रहे थे। तभी वह करंट की चपेट में आ गए। जब तक परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाते तब तक उनकी मौत हो गई। खन्नू की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। मामलेकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनो के हवाले कर दिया। बताया गया है कि मृतक के पास खेत बहुत कम था और मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मृतक के दो पुत्रियां और एक पुत्र है। घटना से सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें