ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसुलह समझौते के आधार पर दंपति को दी गई विदाई

सुलह समझौते के आधार पर दंपति को दी गई विदाई

परिवार परामर्श केंद्र पर अलग-अलग रह रहे दंपति को सुलह समझौते के आधार पर विदाई दी गई। वहीं एक दर्जन से अधिक फाइलों की सुनवाई कर आगे की तारीख दी...

सुलह समझौते के आधार पर दंपति को दी गई विदाई
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 26 Sep 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवार परामर्श केंद्र पर अलग-अलग रह रहे दंपति को सुलह कराकर विदाई दी गई। वहीं एक दर्जन से अधिक फाइलों की सुनवाई कर आगे की तारीख दी गई।

नगला पजाबा स्थित महिला थाने पर आयोजित परिवार परामर्श केंद्र पर एक दंपति को विदाई दी गई। केंद्र की सदस्य आराधना गुप्ता ने बताया कि एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम नखतपुर निवासी प्रहलाद सिंह की पुत्री गायत्री की शादी बिछवां थाना क्षेत्र के ग्राम शाहआलमपुर निवासी सुमित कुमार पुत्र वीरपाल सिंह के साथ 1 मार्च 2017 को हुई थी। गायत्री का आरोप था कि दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों द्वारा उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न किया जाता था। उसने 20 जुलाई 2020 को इसकी शिकायत महिला थाने पर की। जिस पर मामला परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंचा। जहां दो महीने की सुनवाई के बाद शुक्रवार को हंसी खुशी के माहौल में दंपति को सुलह समझौते के आधार पर विदाई दे दी गई। इस मौके पर थानाध्यक्ष एकता सिंह, विजयलक्ष्मी, मनोरमा सिंह, मुज्जमिल मिर्जा, रामकिशन सिंह यादव, रेखा रानी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें