ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीफर्जी बसीयत बना जमीन अपने नाम कराई

फर्जी बसीयत बना जमीन अपने नाम कराई

तीस साल पहले सड़क हादसे में मरे वृद्ध के पुत्र ने फर्जी बसीयत कर कृषि अभिलेखों में जमीन दर्ज किए जाने की शिकायत की है। डीएम को दिए गए शिकायती पत्र...

फर्जी बसीयत बना जमीन अपने नाम कराई
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 31 Jul 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

तीस साल पहले सड़क हादसे में मरे वृद्ध के पुत्र ने फर्जी वसीयत कर कृषि अभिलेखों में जमीन दर्ज किए जाने की शिकायत की है। डीएम को दिए गए शिकायती पत्र में युवक का कहना है कि उसके पिता की मौत के बाद राजस्व कर्मियों की मिलीभगत से जमीन अभिलेखों में दर्ज की गई। डीएम ने एसडीएम भोगांव को मामले की जांच कर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

मामला तहसील क्षेत्र के ग्राम खांकेताल मौजा मल्लामई परगना बेवर का है। इसी गांव के निवासी कौशलेश तिवारी पुत्र ओमप्रकाश तिवारी ने डीएम को भेजी शिकायत में कहा है कि उसके पिता ओमप्रकाश तिवारी की मौत 8 जुलाई 1991 को सड़क हादसे में हो गई थी। आरोप लगाया कि मंजू देवी पत्नी राघवेंद्र सिंह ने जीटी रोड स्थित पिता के नाम दर्ज जमीन को अपने नाम दर्ज करा लिया है। एसडीएम सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। सीओ अमर बहादुर सिंह का कहना है कि कोतवाली पुलिस से भी इस मामले की जांच कराई जा रही है। मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें