ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीसमय से पहले प्रदर्शनी शुरू, सिविल जज का नोटिस

समय से पहले प्रदर्शनी शुरू, सिविल जज का नोटिस

बेवर में शहीद मेला एवं ग्राम्य विकास प्रदर्शनी की शुरुआत 23 जनवरी से होनी थी लेकिन उससे पहले ही कुछ लोगों ने नई समिति बनाकर प्रदर्शनी की शुरुआत कर...

समय से पहले प्रदर्शनी शुरू, सिविल जज का नोटिस
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीSat, 21 Jan 2023 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बेवर में शहीद मेला एवं ग्राम्य विकास प्रदर्शनी की शुरुआत 23 जनवरी से होनी थी लेकिन उससे पहले ही कुछ लोगों ने नई समिति बनाकर प्रदर्शनी की शुरुआत कर दी। इसके खिलाफ शहीद मेला की समिति ने सिविल जज प्रवर वर्ग नम्रता सिंह की अदालत में शिकायती पत्र दिया। सिविल जज ने ग्राम्य विकास प्रदर्शनी के कार्यक्रमों में बाधा न पैदा करने के निर्देश जारी किए हैं, साथ ही 16 फरवरी को सुनवाई की तारीख तय कर दी है।

कस्बा बेवर निवासी राज त्रिपाठी 23 जनवरी से 10 फरवरी के बीच शहीद मेला एवं ग्राम्य विकास प्रदर्शनी का आयोजन शुरू करने वाले थे। पिछले कई सालों से ये प्रदर्शनी लगती है लेकिन कुछ लोगों ने शहीद स्मृति मेला एवं सर्वजन विकास प्रदर्शनी के नाम से नई समिति बनाई और मेले का शुभारंभ कर लिया। सिविल जज प्रवर वर्ग नम्रता सिंह ने शनिवार को इस मामले में सुनवाई की और शहीद मेला एवं ग्राम्य विकास प्रदर्शनी के कार्यक्रमों में व्यवधान पैदा न करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा प्रतिवादियों को नोटिस जारी करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।