ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीचेकिंग के दौरान दबंग ने प्रवर्तन टीम के सिपाही से अभद्रता की

चेकिंग के दौरान दबंग ने प्रवर्तन टीम के सिपाही से अभद्रता की

गुरुवार को चेकिंग के दौरान दबंग ने प्रवर्तन टीम के सिपाही के साथ अभद्रता कर दी। साथ ही सिपाहियों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कुरावली पुलिस आरोपी और उसके चालक को पकड़कर थाने ले गई।...

चेकिंग के दौरान दबंग ने प्रवर्तन टीम के सिपाही से अभद्रता की
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीFri, 18 Jan 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को चेकिंग के दौरान दबंग ने प्रवर्तन टीम के सिपाही के साथ अभद्रता कर दी। जिस पर सिपाहियों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कुरावली पुलिस आरोपी और उसके चालक को पकड़कर थाने ले गई। प्रवर्तन अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी तथा उसके चालक को जेल भेज दिया गया है।

घटना गुरुवार सुबह की है। प्रवर्तन अधिकारी कौशलेंद्र सिंह सिपाहियों के साथ कुरावली मार्ग पर चेकिंग करने के लिए निकले। इसी बीच एक कार चेकिंग टीम का पीछा करने लगी। प्रवर्तन अधिकारी को शक हुआ कि कार सवार उनकी लोकेशन आगे से आ रहे वाहनों को बता रहे हैं। इसके बाद प्रवर्तन टीम वापस लौटने लगी। तो आगे जाकर बालू से लदे कई ट्रक खड़े मिल गए। टीम ने गाड़ी को चेक किया तभी वहां कार सवार विकास गुप्ता निवासी किशनी आ गया। प्रवर्तन अधिकारी ने ओवरलोड ट्रक मिलने पर एक ट्रक को सिपाही के साथ थाने कार्रवाई के लिए भेज दिया। एआरटीओ राजेश कर्दम को भी मामले की जानकारी दी गई है।

आरोपी ने ट्रक रुकवाकर सिपाही से की अभद्रता

मैनपुरी। मौके पर पहुंचा किशनी निवासी विकास गुप्ता और उसके चालक ने आगे जाकर ट्रक रुकवा लिया और ट्रक में बैठे सिपाही के साथ अभद्रता शुरू कर दी। सिपाही ने मामले की जानकारी प्रवर्तन अधिकारी को दी प्रवर्तन अधिकारी अन्य सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी को कुरावली थाने ले जाया गया। सीओ कुरावली को भी मामले से अवगत कराया गया। प्रवर्तन अधिकारी ने घटना की तहरीर पुलिस को दी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी विकास गुप्ता और उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें