ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीशोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर में कैद होने पर मजबूर

शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर में कैद होने पर मजबूर

मैनपुरी। कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा शोहदे के डर से घर में कैद है। शोहदे और उसके परिजनों के डर से वह स्कूल भी नहीं जा पा रही। शोहदा...

शोहदे के डर से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, घर में कैद होने पर मजबूर
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 29 Nov 2023 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी कुर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा शोहदे के डर से घर में कैद है। शोहदे और उसके परिजनों के डर से वह स्कूल भी नहीं जा पा रही। शोहदा स्कूल जाते समय छेड़छाड़ करता है। पीड़िता मजदूर पिता की बेटी है और आरोपी दबंग हैं। पीड़िता ने एसपी से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई तो कुर्रा पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर जानकारी दी कि वह गांव के निकट ही एक स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है। कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम ढकपुरा निवासी युवक स्कूल जाते समय उसकी साइकिल को रोक लेता है और उसके साथ छेड़खानी करने लगता है। इसकी शिकायत उसके घरवालों से की गई तो उसके घरवालों ने उसे प्रताड़ित किया। पीड़िता ने कहा कि उसके पिता मजदूर हैं। मुश्किल से उसका घर चलता है। वह पढ़ना चाहती है। शोहदे की हरकत से वह बहुत परेशान है और उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। वह अपनी पढ़ाई नहीं कर पा रही।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें