ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मैनपुरीससुरालियों ने घर में घुसकर पति सहित तीन लोगों पर बोला हमला

ससुरालियों ने घर में घुसकर पति सहित तीन लोगों पर बोला हमला

किशनी। पत्नी से चल रहे विवाद के बीच मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल आकर पति और अन्य ससुरालीजनों के साथ जमकर मारपीट की । शोरगुल होने पर ग्रामीण दौड़े...

ससुरालियों ने घर में घुसकर पति सहित तीन लोगों पर बोला हमला
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीMon, 11 Jul 2022 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी से चल रहे विवाद के बीच मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल आकर पति और अन्य ससुरालीजनों के साथ जमकर मारपीट की । शोरगुल होने पर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी ससुरालीजन भागने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने भाग रहे तीन लोगों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की तहरीर पर 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम भगोनी कनहूपुर निवासी शीला देवी पत्नी रंगलाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र सौरभ की पत्नी घर के सारे आभूषण लेकर मायके चली गई है, वापस नहीं आ रही। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। उसके पुत्र सौरभ के ससुरालीजन धीर सिंह पुत्र बादशाह निवासी निवाड़ी थाना सौरिंख जनपद कन्नौज अपने साथी मोहम्मद आलम, सूरज पुत्र राजीव, रजनीश, अर्जुन, ओमकार पुत्र भूरे वाहन से उसके घर आए और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले में उसका पुत्र सौरभ, बड़ी पुत्र वधू कुसमा देवी, भतीजी चेतना गंभीर रूप से घायल हो गए। शोरगुल सुनकर ग्रामीण मौके पर आए तो आरोपी भागने लगे। लेकिन ग्रामीणों ने मोहम्मद आलम, धीर सिंह और सूरज को पकड़ लिया।

तीनों घायल सैफई मेडिकल कॉलेज कराए गए रेफर:घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस इन तीनों आरोपी को थाने ले आई, शेष तीन मौके से भाग निकले। पुलिस ने तीनों घायलों को किशनी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। किशनी पुलिस ने बताया कि सभी छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। शेष तीनों की गिरफ्तारी जल्द होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें